Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. आईपीएल में 7.2 करोड़ में बिकते...

आईपीएल में 7.2 करोड़ में बिकते ही इस खिलाड़ी ने दिखाया अपना जलवा, झटक लिए 5 विकेट

आईपीएल सीजन 11 की नीलामी में इस नकल (Knuckle) गेंदबाज पर हुई करोड़ों की बारिश।

Shradha Bagdwal
Reported by: Shradha Bagdwal 28 Jan 2018, 14:38:03 IST

आईपीएल के एक ही सीजन में एक नहीं दो-दो हैट्रिक लेने वा ले स्पिनर एंड्रयू टाई पर करोड़ों की बरसात हुई। टाई अपने नकल (knuckle) बॉल के लिए जाने जाते हैं। आईपीएल सीजन 11 की नीलामी में एंड्रयू टाई की बेस प्राइज 1 करोड़ रुपए थी। टाई को अपने साथ जोड़ने के लिए किंग्स इलेवन पंजाब और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच जबरदस्त जंग देखने को मिली। इसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स भी इस बिडिंग में कूद पड़ी। बढ़ते-बढ़ते टाई की बोली 7 करोड़ तक पहुंच गई। आखिरकार चेन्नई ने बैकआउट किया और किंग्स इलेवन पंजाब ने उन्हें 7.2 करोड़ में खरीदा।

एंड्रयू टाई एकलौते ऐसे गेंदबाज हैं जिन्होंने टी-20 क्रिकेट में 3 बार हैट्रिक ली है। इस बार बिग बैश में भी एंड्रयू टाई सबसे ज्यादा 16 विकेट लेने वाले दूसरे गेंदबाज बने।

खास बात ये भी है कि एंड्रयू टाई नीलामी में महंगे बिकने के साथ ही उन्होंने आज ही एक बड़े कारनामे को भी अंजाम दिया। इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे वनडे सीरीज के आखिरी मैच में टाई ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट भी झटके।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Andrew Tye Bought by KXIP for INR 720 lacs, आईपीएल में 7.2 करोड़ में बिकते ही इस खिलाड़ी ने दिखाया अपना जलवा, झटक लिए 5 विकेट