Live TV
GO
Hindi News खेल क्रिकेट वर्ल्डकप से बाहर होने पर रायडू...

वर्ल्डकप से बाहर होने पर रायडू ने चयनकर्ताओं पर कसा तंज, बोले अब 3डी चशमा पहनकर देखुंगा वर्ल्डकप

वर्ल्ड कप टीम के ऐलान के दौरान चयनकर्ता एम एस के प्रसाद ने रायुडू से ऊपर विजय शंकर को तरजीह देते हुए कहा था कि भारतीय टीम में विजय शंकर ने ‘तीनों विभागों में काबिलियत’ के बूते उन्हें पीछे छोड़ दिया।   

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 16 Apr 2019, 18:46:57 IST

15 अप्रैल को भारत ने अपनी 15 खिलाड़ियों की वर्ल्ड कप टीम का ऐलान किया था। इस ऐलान के बाद दिनेश कार्तिक और विजय शंकर जैसे खिलाड़ियों में खुशी का सैलाब देखने को मिला तो वहीं रायुडू और पंत जैसे खिलाड़ियों को निराशा हुई क्योंकि उनका वर्ल्ड कप की टीम में चयन नहीं हुआ। इसके बाद हर जगह चर्चा होने लगी की रायुडू को वर्ल्ड कप टीम में क्यों नहीं चुना गया।

वर्ल्ड कप टीम के ऐलान के दौरान चयनकर्ता एम एस के प्रसाद ने रायुडू से ऊपर विजय शंकर को तरजीह देते हुए कहा था कि भारतीय टीम में विजय शंकर ने ‘तीनों विभागों में काबिलियत’ के बूते उन्हें पीछे छोड़ दिया। 

एमएसके प्रसाद ने चयन को सही ठहराते हुए कहा था,‘‘हमने रायुडु को कुछ मौके दिये लेकिन विजय शंकर त्रिआयामी पक्ष मुहैया कराता है। अगर मौसम थोड़ा खराब है तो वह बल्लेबाजी कर सकता है, वह गेंदबाजी कर सकता है और वह एक क्षेत्ररक्षक है। वह विजय शंकर को चौथे नंबर के लिये ले रहे हैं।’’

एम एस के प्रसाद की इस बात पर रायडू ने आज तंज करते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि उन्होंने वर्ल्ड कप देखने के लिए 3डी चशमा ऑडर कर दिया है।

वर्ल्ड कप को देखते हुए रायडू को पिछले काफी समय से भारत नंबर चार पर मौके दे रहा था। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भी उनकी परफॉर्मेंस को देखते हुए कह दिया था कि वो हमें हमारा नंबर चार का खिलाड़ी मिल गया है, लेकिन अब वर्ल्ड कप टीम से बाहर होना उनके लिए निराशा की बात है।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Ambati Rayudu takes a sly dig at selectors after World Cup snub - वर्ल्डकप से बाहर होने पर रायडू ने चयनकर्ताओं पर कसा तंज, बोले अब 3डी चशमा पहनकर देखुंगा वर्ल्डकप