Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. भारतीय गेंदबाजों से डरा इंग्लैंड का...

भारतीय गेंदबाजों से डरा इंग्लैंड का सबसे बड़ा बल्लेबाज, कह दी ये बड़ी बात

 एक अगस्त से इंग्लैंड और भारत के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज की शुरुआत होने जा रही है। 

India TV Sports Desk
Edited by: India TV Sports Desk 31 Jul 2018, 16:57:34 IST

लंदन: इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एलिस्टर कुक का कहना है कि इस समय में भारतीय टीम की तेज गेंदबाजी की क्षमता और गहराई उन्होंने पहले नहीं देखी। एक अगस्त से इंग्लैंड और भारत के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज की शुरुआत होने जा रही है। 

कुक ने पिछली बार 2011 में एजबेस्टन में टेस्ट मैच के दौरान भारत के खिलाफ दोहरा शतक लगाया था। उनका कहना है कि वर्तमान में भारतीय गेंदबाजों में जो विविधता है, वह सामान्य नहीं है। 

इस समय भारतीय टीम में इशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, उमेश यादव, जसप्रीत बुमराह, शार्दुल ठाकुर और हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या हैं। 

कुक ने कहा, "ऐसा लग रहा है कि उनके (भारत) के पास अच्छे गेंदबाज हैं, खासकर तेद गेंदबाज। यह बिल्कुल ही असमान्य है। उनकी तेज गेंदबाजी की क्षमता और गहराई मैने पहले नहीं देखी। पिछले 10 वर्षो में भारतीय गेंदबाजों के खेल में काफी बदलाव आया है।"

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Alastair Cook feels India's pace battery has variety and depth, something that they have lacked as a touring side all these years.