Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. तीसरे टेस्ट में अजिंक्य रहाणे करेंगे...

तीसरे टेस्ट में अजिंक्य रहाणे करेंगे टीम में वापसी, प्रैक्टिस सेशन में हुआ खुलासा !

भारत ने आज संकेत दिये कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट में अंजिक्य रहाणे की वापसी होगी जबकि सीरीज के पहले दो मैचों में उन्हें बाहर किये जाने पर सवाल उठाये गये थे।

India TV Sports Desk
Edited by: India TV Sports Desk 22 Jan 2018, 12:04:34 IST

जोहानिसबर्ग: भारत ने आज संकेत दिये कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट में अंजिक्य रहाणे की वापसी होगी जबकि सीरीज के पहले दो मैचों में उन्हें बाहर किये जाने पर सवाल उठाये गये थे। 

हाल के वर्षों में विदेशों में सबसे सफल भारतीय बल्लेबाजों में से एक उप कप्तान रहाणे को केपटाउन और सेंचुरियन में टेस्ट में नहीं चुना गया था और भारतीय टीम प्रबंधन ने सीमित ओवरों के विशेषज्ञ रोहित शर्मा को ‘उनकी मौजूदा फार्म’ के चलते उन्हें तरजीह दी थी। 

रोहित उम्मीदों पर खरा नहीं उतर सके और पिछले मैचों में भारतीय बल्लेबाजों की दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाजी आक्रमण के खिलाफ कमजोरी से चारों ओर आलोचना शुरू हो गयी, जिसके बाद सेंचुरियन में प्रेस कांफ्रेंस में कप्तान ने काफी तीखे जवाब दिये थे। 

लेकिन आज वांडरर्स पर हुए अभ्यास सत्र को अगर संकेत माना जाये तो रहाणे को बुधवार से शुरू होने वाले तीसरे टेस्ट के लिये अंतिम एकादश में चुने जाने की संभावना है। 
रहाणे ने कोहली और हार्दिक पंड्या के साथ बल्लेबाजी की जिससे मध्यक्रम में उनके शामिल होने का संकेत लगता है। 

बल्लेबाजी और क्षेत्ररक्षण सत्र के समाप्त होने के बाद कोहली और रहाणे ने काफी लंबा समय नेट में बिताया। वे चार घंटे के ट्रेनिंग सत्र से बाहर आने वाले अंतिम खिलाड़ी रहे। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Ajinkya Rahane spent quality time at India’s first training session at Wanderers ahead of the third Test vs South Africa