Live TV
GO
Hindi News खेल क्रिकेट गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया, बल्लेबाज...

गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया, बल्लेबाज अच्छा कर सकते थे : अजिंक्या रहाणे

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ चार विकेट से हार झेलने के बावजूद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने अपनी टीम की प्रशंसा की और माना कि वे बेहतर बल्लेबाजी कर सकते थे।

IANS
Reported by: IANS 12 Apr 2019, 14:31:35 IST

जयपुर। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ चार विकेट से हार झेलने के बावजूद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने अपनी टीम की प्रशंसा की और माना कि वे बेहतर बल्लेबाजी कर सकते थे। बेन स्टोक्स ने आखिरी ओवर में 18 रन दिए और मेजबान टीम मैच हार गई, लेकिन रहाणे अपनी टीम की गेंदबाजी से संतुष्ट नजर आए।

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें मैच जीतने के लिए कुछ अलग करना चाहिए था? रहाणे ने कहा, "मुझे ऐसा नहीं लगता। हमारे गेंदबाजों को श्रेय जाता है, मैंने सोचा था कि उस विकेट पर 150 का स्कोर कम होगा। हमें उस विकेट पर बेहतर बल्लेबाजी करनी चाहिए थी, 170 का स्कोर बहुत अच्छा होता। हम निराश हैं।"

रहाणे ने कहा, "यह खुद पर भरोसा रखने के बारे में है। हम जानते थे कि अगर हम पावरप्ले में विकेट लेने में कामयाब रहे, तो हम मैच जीत सकते हैं। फिल्डिंग भी अहम होगी, हमने अच्छा प्रदर्शन किया।"

इस हार के बाद राजस्थान दो अंक के साथ तालिका में सातवें पायदान पर काबिज है। 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया, बल्लेबाज अच्छा कर सकते थे : अजिंक्या रहाणे Ajinkya Rahane Rajasthan Royals Captain IPL 2019 Rajasthan Royals vs Chennai Super Kings