Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. हंगामे के बाद दिल्ली रणजी टीम...

हंगामे के बाद दिल्ली रणजी टीम में शामिल किए गए ईशांत

नई दिल्ली: काफी हो हंगामे के बाद आखिरकार तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा को दिल्ली की रणजी टीम में शामिल कर लिया गया। दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) ने तत्काल प्रभाव से इशांत को टीम

IANS
IANS 26 Sep 2015, 12:04:28 IST

नई दिल्ली: काफी हो हंगामे के बाद आखिरकार तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा को दिल्ली की रणजी टीम में शामिल कर लिया गया। दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) ने तत्काल प्रभाव से इशांत को टीम में शामिल करने का निर्णय लिया।

डीडीसीए के खेल सचिव सुनील देव ने एक वक्तव्य जारी कर कहा, "ईशांत ने रणजी ट्रॉफी के दूसरे मैच से अपनी उपलब्धता की पुष्टि की है, लेकिन हमने उन्हें तत्काल टीम में शामिल कर लिया है।"

ईशांत एक से चार अक्टूबर के बीच राजस्थान के खिलाफ होने वाले रणजी ट्रॉफी के दिल्ली के पहले मैच में नहीं खेल पाएंगे। लेकिन वह दिल्ली के दूसरे मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे।

दिल्ली आठ से 11 अक्टूबर के बीच घरेलू फिरोजशाह कोटला मैदान पर विदर्भ के खिलाफ रणजी ट्रॉफी के आगामी सत्र का अपना दूसरा मैच खेलेगी।

डीडीसीए के मुख्य चयनकर्ता विनय लांबा ने इससे पहले बुधवार को कहा था कि फोन कॉल और मैसेज का जवाब न देने के कारण ईशांत को दिल्ली टीम से बाहर रखा गया है।

ये भी पढ़ें: अमूल-विज्ञापन में ईशांत: शर्म से शांत तक

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: हंगामे के बाद दिल्ली रणजी टीम में शामिल किए गए ईशांत