Live TV
GO
Hindi News खेल क्रिकेट अब बांग्लादेश में बल्ले से धमाल...

अब बांग्लादेश में बल्ले से धमाल मचाते नजर आएंगे एबी डिविलियर्स

हाल ही में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी की अटकलों को खारिज करने वाले दक्षिण अप्रीका के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज अब्राहम डिविलियर्स के प्रशंसकों को अधिक समय तक निराशा का सामना नहीं करना पड़ेगा।

IANS
Reported by: IANS 28 Oct 2018, 17:31:16 IST

ढाका। हाल ही में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी की अटकलों को खारिज करने वाले दक्षिण अप्रीका के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज अब्राहम डिविलियर्स के प्रशंसकों को अधिक समय तक निराशा का सामना नहीं करना पड़ेगा। वेबसाइट 'ईएसपीएन' की रिपोर्ट के अनुसार, डिविलियर्स को अगले साल पांच जनवरी से शुरू होने वाले बांग्लादेश प्रीमियर लीग में खेलते हुए देखा जाएगा। 

बांग्लादेश प्रीमियर लीग के 2018-19 सीजन के लिए रविवार को प्लेयर ड्रॉफ्ट में रंगपुर राइडर्स ने विदेशी खिलाड़ियों के ड्रॉफ्ट से डिविलियर्स के अपनी टीम में शामिल किया है। 

रंगपुर राइडर्स ने अपनी टीम में डिविलियर्स के अलावा, क्रिस गेल को भी शामिल किया है। इसके अलावा, इसमें एलेक्स हेल्स जैसे खिलाड़ी पहले से ही शामिल हैं। बीपीएल की शुरुआत अगले साल पांच जनवरी को होगी और इसका समापन आठ फरवरी को होगा। 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: AB De Villiers joins Rangpur Riders for BPL 2018-19