Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. जीत के बाद विराट कोहली का...

जीत के बाद विराट कोहली का बड़ा खुलासा, बताया- और कितने साल खेलेंगे क्रिकेट

विराट कोहली ने छठे वनडे में शानदार शतक लगाकर भारत को जीत दिलाई।

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 17 Feb 2018, 12:20:39 IST

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाले भारतीय कप्तान विराट कोहली अपने अंतरराष्ट्रीय करियर के हर दिन को यादगार बनाना चाहते हैं। आखिरी वनडे में शानदार शतक लगाने के बाद कोहली ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि वो कितने और साल क्रिकेट खेलेंगे। 

कोहली ने छठा वनडे जीतने के बाद कहा, ‘मेरे करियर में आठ या नौ साल बचे हैं और मैं उनका पूरा उपयोग करना चाहता हूं। ये अच्छी बात है कि मैं फिट हूं और देश की कप्तानी कर रहा हूं।’ कोहली फिलहाल 29 साल के हैं और अगर वो अपने बयान पर कायम रहते हैं तो साफ है कि वो 36-37 साल तक क्रिकेट खेल सकते हैं। आपको बता दें कि छठे वनडे मैच को टीम इंडिया ने 8 विकेट से जीतकर 6 मैचों की वनडे सीरीज 5-1 से अपने नाम कर ली। इस जीत के साथ ही भारत ने मेजबान टीम से टेस्ट सीरीज में मिली हार का बदला भी ले लिया। 

भारत को जीतने के लिए 205 रनों का लक्ष्य मिला था जिसे भारत ने 32.1 ओवर में 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया। भारत की तरफ से विराट कोहली ने (129*), रहाणे ने (34*), शिखर धवन ने (18) रनों की पारी खेली। रोहित शर्मा आखिरी वनडे में कुछ खास नहीं कर सके और सिर्फ (11) रन बनाकर आउट हो गए। इससे पहले टीम इंडिया के गेंदबाजों ने कसी हुई गेंदबाजी करते हुए मेजबान टीम को सिर्फ 204 पर रोक दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए दक्षिण अफ्रीका 46.5 ओवरों में 204 का स्कोर ही बना सकी और भारत के सामने जीत के लिए 205 रनों का लक्ष्य रखा।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: 7-8 years of cricket left in me, says Virat Kohli, जीत के बाद विराट कोहली का बड़ा खुलासा, बताया- और कितने साल खेलेंगे क्रिकेट