Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. मयंक से सहवाग की तरह आक्रामक...

मयंक से सहवाग की तरह आक्रामक पारी की उम्मीद: कोच इरफान सैत

सैत ने मंगलवार को पीटीआई से कहा कि मयंक मे वीरेन्द्र सहवाग के सभी अच्छे लक्षण हैं, बस वह सहवाग की तरह अपना विकेट नहीं गवांते।

Bhasha
Reported by: Bhasha 25 Dec 2018, 20:08:51 IST

बेंगलुरू। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बुधवार से खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट मैच मे पदार्पण करने को तैयार सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल के कोच इरफान सैत को उम्मीद है कि वह आक्रामक और प्रभावपूर्ण पारी खेलेंगे। सैत ने मंगलवार को पीटीआई से कहा कि मयंक मे वीरेन्द्र सहवाग के सभी अच्छे लक्षण हैं, बस वह सहवाग की तरह अपना विकेट नहीं गवांते। 

उन्होंने कहा, ‘‘मैं कल मेलबर्न टेस्ट में उनसे सहवाग की तरह की बल्लेबाजी की उम्मीद कर रहा हूं। मैं कोई तुलना नहीं करना चाहूंगा लेकिन मयंक कभी भी लापरवाही भरा रवैया नहीं अपनाते। वह काफी गंभीर खिलाड़ी है।’’ उन्होंने कहा कि मयंक में सलामी बल्लेबाज के सभी गुण हैं जिसमें वह गेंद को बल्ले आने देते है और कट तथा पुल शाट अच्छे से खेलते हैं। 

सैत ने कहा, ‘‘ उम्मीद है कि वह अपनी फार्म को टेस्ट मैच में जारी रखेंगे और आक्रामक रवैया अपनायेंगे।’’ मयंक ने रणजी ट्राफी के पिछले सत्र में एक तिहरा शतक लगाने के साथ तीन शतकीय पारियां खेली थी। इस दौरान उन्होंने 76.46 के औसत से 1003 रन बनाये थे। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: 3rd Test: Expecting an aggressive Sehwag-like innings from Mayank Agarwal at MCG, says coach Irfan Sait