Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. गिल्ली उड़ी...और उड़ गए बांग्लादेश के...

गिल्ली उड़ी...और उड़ गए बांग्लादेश के सपने, जानिए कैसे वॉशिंगटन ने किया ट्रिपल वार

सुंदर ने पहले लिटोन दास, फिर सौम्य सरकार और तमिम इकबाल को पवैलियन भेजा। वॉशिंगटन सुंदर के ट्रिपल वार के आगे बांग्लादेश ने सरेंडर कर दिया। बांग्लादेश के शुरुआती 3 विकेट सिर्फ 40 पर गिर गए।

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 15 Mar 2018, 15:27:45 IST

गिल्ली उड़ी...और उड़ गए बांग्लादेश के सपने... सुंदर ने पहले लिटोन दास, फिर सौम्य सरकार और तमिम इकबाल को पवैलियन भेजा। वॉशिंगटन सुंदर के ट्रिपल वार के आगे बांग्लादेश ने सरेंडर कर दिया। बांग्लादेश के शुरुआती 3 विकेट सिर्फ 40 पर गिर गए।

कप्तान रोहित शर्मा भी वॉशिंगटन सुंदर की तारीफ करते नहीं थक रहे। उन्होंने कहा 'सुंदर का स्पैल शानदार था। नई गेंद से गेंदबाजी करना आसान नहीं होता, बाकी गेंदबाजों ने भी अच्छी गेंदबाजी की। वॉशिंगटन ने काफी बहादुरी से गेंदबाजी की। वो फ्लाइट देने से डरे नहीं... वह साफ तौर पर जानते थे कि उन्हें क्या चाहिए... इससे मुझे राहत मिली। उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ भी अच्छी गेंदबाजी की थी।'

इस 18 वर्षीय गेंदबाज ने अब तक टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन किया है। उनके नाम पर सात विकेट दर्ज हैं जिनमें से तीन विकेट उन्होंने कल बांग्लादेश के खिलाफ लिये थे। इसके अलावा उनका इकोनोमी रेट 5.87 प्रति ओवर है। हैरानी की बात यह है कि उन्होंने अपने 16 में से 11 ओवर पावरप्ले में किये। 

सुंदर ने स्वीकार किया कि पावरप्ले में गेंदबाजी करना चुनौती होती है कि लेकिन सफलता का सूत्र इन चुनौतियों का सामना करना और उनसे पार पाना ही है। 

उन्होंने कहा,‘‘यह निश्चित तौर पर चुनौतीपूर्ण है लेकिन आप इसके लिये ही क्रिकेट खेलते हो। जब आपको अपने देश का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिलता है तो आपको इन चुनौतियों का सामना करना होता है। जब आप इन चुनौतियों से पार पाते हो तो बहुत संतुष्टि मिलती है।’’ 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: 18-year-old finished with excellent figures of 3/22 from his quota of overs as India booked their place in the Nidahas Trophy final.