Live TV
GO
  1. Home
  2. राजस्थान
  3. न्‍यूज
  4. राजस्थान: मंत्री ममता भूपेश का विवादित...

राजस्थान: मंत्री ममता भूपेश का विवादित बयान, कहा- ‘पहले जाति, फिर समाज’

राजस्थान की महिला एवं बाल विकास राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) ने कहा कि ''हमारा प्रथम कार्य हमारी जाति के लिए, उसके बाद समाज के लिए और फिर सर्वसमाज के लिए है।''

Bhasha
Written by: Bhasha 02 Jan 2019, 12:03:48 IST

जयपुर: राजस्थान की महिला एवं बाल विकास राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) ने कहा कि ''हमारा प्रथम कार्य हमारी जाति के लिए, उसके बाद समाज के लिए और फिर सर्वसमाज के लिए है।'' अशोक गहलोत सरकार में एक मात्र महिला मंत्री ममता भूपेश अनुसूचित जाति का प्रतिनिधित्व करती है। उन्होंने ये बयान अलवर में आयोजित एक कार्यक्रम में दिया।

रविवार को ''बैरवा दिवस'' पर अलवर में आयोजित एक कार्यक्रम में ममता भूपेश ने लोगों को विश्वास दिलाया कि जब भी उनके लोगों को आवश्यकता होगी, वे मौजूद रहेंगी।’ उन्होंने कहा ''जब भी हमारी आवश्यकता होगी, मैं कभी आपको पीठ नहीं दिखाउंगी। मैं ये विश्वास दिलाना चाहती हूं कि हमारा प्रथम कार्य हमारा हमारी जाति के लिए, उसके बाद हमारे समाज के लिए और फिर सर्व समाज के लिए, सबके लिए होगा। हमारी कोशिश रहेगी कि हम सबके लिए काम करें, सबको लाभ दे पाएं''। 

ममता भूपेश ने कहा ''जिस विभाग का जिम्मा मुझे दिया गया है, उसमें ऐसी कई योजनाएं है, जिससे आप लाभान्वित हो सकते हैं।'' गौरतलब है कि हाल में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के 99 सीटें जीतने के बाद पार्टी के वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत ने 17 दिसंबर को सीएम पद की शपथ ली थी।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन
Web Title: My priority is my caste, says Rajasthan minister Mamta Bhupesh