Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. मेरा पैसा
  4. Swipe ने लॉन्‍च किया 3000 रुपए...

Swipe ने लॉन्‍च किया 3000 रुपए से कम कीमत वाला 4G स्‍मार्टफोन, ये हैं इसके शानदार फीचर्स

Swipe टेक्नोलॉजीज ने Swipe Neo Power स्‍मार्टफोन लॉन्‍च किया है। इसकी कीमत 2,999 रुपए है और कंपनी का दावा है कि यह देश का सबसे सस्‍ता 4G स्‍मार्टफोन है।

Sachin Chaturvedi
Sachin Chaturvedi 28 Aug 2017, 21:01:16 IST

नई दिल्‍ली। Swipe टेक्नोलॉजीज ने अपनी Neo सीरीज़ में नया एंट्री-लेवल स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। Swipe Neo Power की कीमत 2,999 रुपए है और कंपनी का दावा है कि यह देश का सबसे सस्‍ता 4G स्‍मार्टफोन है। आपको बता दें कि Swipe Neo Power स्मार्टफोन देश के लगभग सभी बड़ी ई-कॉमर्स वेबसाइट पर उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें : जियो फोन की बुकिंग आज शाम से होगी शुरू, कंपनी ने बताया बुकिंग शुरू होने का समय

Swipe Neo Power में  4 इंच FWVGA डिसप्ले है। सुरक्षा के लिए इसमें गोरिल्ला ग्लास भी दिया गया है। इस फोन में 1.3GHZ क्वाड-कोर प्रोसेसर है। इसमें 512MB रैम और 4GB इंटरनल स्‍टोरेज है। इंटरनल स्‍टोरेज को आप माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 32GB तक बढ़ा सकते हैं। Swipe Neo Power एक डुअल सिम स्मार्टफोन है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G LTEके अलावा, 2G, 3G, वाई-फाई, ब्लूटूथ, एफएम रेडियो, 3.5 एमएम ऑडियो पोर्ट और माइक्रो-यूएसबी 2.0 पोर्ट है।

यह भी पढ़ें : स्वाइप ने पेश किया सबसे किफायती वर्चुअल रियलिटी स्मार्टफोन, कीमत सिर्फ 4,499 रुपए

Swipe Neo Power एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर चलता है। कंपनी का दावा है कि यह देश का सबसे सस्ता सस्‍ता 4G हैंडसेट है। यह फोन ब्लैक, ग्रे और गोल्ड कलर वेरिएंट में मिलेगा। इस स्‍मार्टफोन में 2500 mAh की बैटरी दी गई है। फोटोग्राफी के लिए Swipe Neo Power में ऑटोफोकस और एलईडी फ्लैश के साथ 5MP  का रियर कैमरा है। फ्लैश के साथ सेल्फी और वीडियो चैट करने के लिए 2MP का सेल्फी कैमरा है।  कैमरे में HDR और पैनोरमा जैसे मोड भी हैं।

Web Title: Swipe ने लॉन्‍च किया देश का सबसे सस्‍ता 4G स्‍मार्टफोन