Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. मेरा पैसा
  4. कार खरीदना हुआ सस्ता, SBI ने...

कार खरीदना हुआ सस्ता, SBI ने 31 दिसंबर तक लोन पर प्रोसेसिंग फीस खत्म की

बैंक की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक 31 दिसंबर 2017 तक नई कार खरीदने के लिए बैंक से लिए जाने वाले लोन पर प्रोसेसिंग फीस समाप्त की जाती है।

Manoj Kumar
Manoj Kumar 17 Aug 2017, 12:33:02 IST

नई दिल्ली। देश के सबसे बड़े बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) के कार लोन के जरिए अब कार खरीदना सस्ता हो गया है। बैंक ने नई कार के लोन पर लगने वाली प्रोसेसिंग फीस खत्म कर दी है, बैंक की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक 31 दिसंबर 2017 तक नई कार खरीदने के लिए बैंक से लिए जाने वाले लोन पर प्रोसेसिंग फीस समाप्त की जाती है। बैंक ने अपने ट्विटर हेंडल के जरिए यह जानकारी दी है।

SBI just made it easier to own a car. Processing fee on new Car Loans waived upto 31.12.2017. Details https://t.co/adQ05zh2jp pic.twitter.com/d67y3punz2

— State Bank of India (@TheOfficialSBI) August 16, 2017

यह  भी पढ़ें: त्‍यौहारी सीजन में ऐसे करें सस्‍ते कार का सौदा, कार लोन भी नहीं पड़ेगा महंगा

बैंक की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक अधिकतम 7 साल यानि 84 महीने की अवधि के लिए कार लोन लिया जा सकता है। SBI की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक भी एश्योर्ड कार लोन पर किसी तरह की प्रोसेसिंग फीस नहीं है। बैंक अधिकतम 8.75 फीसदी की दर से ऑटो लोन मुहैया कराता है। बैंक की तरफ से कार की कुल कीमत का अधिकतम 85 फीसदी लोन के तौर पर दिया जाता है।

यह  भी पढ़ें: एचडीएफसी बैंक ने भी घटाई बचत खाते की ब्याज दर, 50 लाख रुपए तक के जमा पर मिलेगा 3.5 फीसदी ब्‍याज

आगामी त्यौहारी सीजन और इस साल खरीफ फसलों की रिकॉर्ड पैदावार की उम्मीद को देखते हुए स्टेट बैंक ने ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को अपनी ओर खींचने के लिए कार लोन पर लगने वाली प्रोसेसिंग फीस पूरी तरह से खत्म की है। SBI देशभर में सबसे बड़ा बैंक है और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी करीब 36 देशों में बैंक की शाखाएं चलती हैं।

Web Title: SBI ने 31 दिसंबर तक कार लोन पर प्रोसेसिंग फीस खत्म की