Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. फायदे की खबर
  4. वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने किया पेटीएम...

वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने किया पेटीएम के साथ करार, ग्राहकों को मिलेगा कैशबैक

भारत की सबसे बड़ी दूरसंचार सेवा प्रदाता कंपनी वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने उपभोक्ताओं को कैशबैक तथा वाउचर्स की सुविधा देने के लिए देश की सबसे बड़ी डिजिटल भुगतान कंपनी पेटीएम के साथ साझेदारी की है।

India TV Paisa Desk
Edited by: India TV Paisa Desk 25 Sep 2018, 20:57:15 IST

नई दिल्‍ली। भारत की सबसे बड़ी दूरसंचार सेवा प्रदाता कंपनी वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने उपभोक्ताओं को कैशबैक तथा वाउचर्स की सुविधा देने के लिए देश की सबसे बड़ी डिजिटल भुगतान कंपनी पेटीएम के साथ साझेदारी की है।

वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने जारी बयान में बताया कि वोडाफोन एवं आइडिया ब्रांड की प्रीपेड सेवाएं इस्तेमाल करने वाले उपभोक्ता पेटीएम से रिचार्ज करने पर कैशबैक एवं आकर्षक वाउचर्स का लाभ उठा सकते हैं।

कंपनी ने कहा कि पहली बार पेटीएम से 149 रुपए के रिचार्ज पर 25 रुपए का कैशबैक मिलेगा। पुराने उपभोक्ताओं को इस रिचार्ज पर 20 रुपए का कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा उपभोक्ताओं को पेटीएम से 375 रुपए तक के वाउचर्स भी मिलेंगे, जिनका इस्तेमाल सिनेमा टिकट खरीदने या पेटीएम मॉल पर खरीदारी में किया जा सकता है।

Web Title: Vodafone Idea partners Paytm to offer cashback to prepaid users | वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने किया पेटीएम के साथ करार, ग्राहकों को मिलेगा कैशबैक