Live TV
GO
Hindi News पैसा फायदे की खबर 16एमपी रिअर कैमरा और 4जीबी रैम...

16एमपी रिअर कैमरा और 4जीबी रैम वाला वीवो वी9 यूथ हुआ सस्‍ता, इतनी घट गई कीमत

अगर आप स्‍मार्टफोन खरीदने जा रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। चीनी हैंडसेट निर्माता कंपनी वीवो के लो‍कप्रिय डिवाइस वीवो वी9 यूथ की कीमत पूरी एक हजार रुपए घट गई है।

India TV Paisa Desk
India TV Paisa Desk 23 Jun 2018, 10:47:55 IST

नई दिल्‍ली। अगर आप स्‍मार्टफोन खरीदने जा रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। चीनी हैंडसेट निर्माता कंपनी वीवो के लो‍कप्रिय डिवाइस वीवो वी9 यूथ की कीमत पूरी एक हजार रुपए घट गई है। वीवो ने वीवो वी9 यूथ को 18,990 रुपए में लॉन्‍च किया था, लेकिन अब इसकी कीमत घटकर 17,990 रुपए हो गई है। हालांकि कंपनी ने अभी इस कटौती की आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन मुंबई के सबसे बड़े रिटेलर महेश टेलीकॉम ने इस कटौती के बारे में अपने ट्विटर हैंडल से जानकारी दी है।

नई रिपोर्ट के अनुसार इस कटौती के बाद वीवो वी9 यूथ को नई कीमत के साथ फ्लिपकार्ट, अमेजन, पेटीएम मॉल और वीवो ई-स्‍टोर से ऑनलाइन खरीदा जा सकता है। नई कीमत पर यह फोन ऑफलाइन बाजार में भी उपलब्‍ध होगा।

वीवो ने वी9 यूथ को ब्‍लैक और गोल्‍ड कलर वेरिएंट में पेश किया है। वीवो वी9 यूथ में 6.3 इंच का फुल एचडी प्‍लस डिस्‍प्‍ले दिया गया है, जो 1080x2280 पिक्‍सल रिजोल्‍यूशन के साथ आता है। इसका आस्‍पेक्‍ट रेश्‍यो 19:9 है। फोन को पावरफुल बनाने के लिए इसमें 3260 एमएएच की बैटरी लगाई गई है। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 4जी एलटीई, वोल्‍ट, वाईफाई, ब्‍लूटूथ, जीपीएस और माइक्रो यूएसबी पोर्ट जैसे विकल्‍प दिए गए हैं। 

यह फोन 4जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल स्‍टोरेज के साथ आता है। माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से इसकी स्‍टोरेज को 256जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें क्‍वॉलकॉम स्‍नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर दिया गया है। यूथ को ध्‍यान में रखकर कैमरे में 16 मेगापिक्‍सल का सेल्‍फी कैमरा दिया गया है, जो एआई फेस ब्‍यूटी फीचर के साथ आता है। फोटोग्राफी के लिए इसमें डुअल रिअर कैमरा सेटअप है, जिसमें प्राइमरी सेंसर 16 मेगापिक्‍सल और सेकेंडरी सेंसर 2 मेगापिक्‍सल का है।

वीवो वी9 यूथ एंड्रॉयड 8.1 ओरियो आधारित फनटच ऑपरेटिंग सिस्‍टम 4.0 पर रन करता है। फोन के बैक पैनल पर फ‍िंगरप्रिंट स्‍कैनर दिया गया है। यह फोन फेस अनलॉक फीचर के साथ आता है।     

More From My Profit