Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. फायदे की खबर
  4. Vivo ने भारत में खोला ऑनलाइन...

Vivo ने भारत में खोला ऑनलाइन स्टोर, 16-18 जनवरी को देगी स्‍पेशल डिस्‍काउंट

ऑनलाइन बाजार में अपनी उपस्थिति बढ़ाने के लिए चीनी स्मार्टफोन निर्माता Vivo ने सोमवार को भारत में अपना ई-स्टोर लांच किया, जो देश भर में उत्पादों और सेवाओं की आपूर्ति करेगी।

Manish Mishra
Edited by: Manish Mishra 16 Jan 2018, 10:45:24 IST

नई दिल्ली ऑनलाइन बाजार में अपनी उपस्थिति बढ़ाने के लिए चीनी स्मार्टफोन निर्माता Vivo ने सोमवार को भारत में अपना ई-स्टोर लांच किया, जो देश भर में उत्पादों और सेवाओं की आपूर्ति करेगी। Vivo इंडिया के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर केनी जेंग ने एक बयान में कहा कि नए ई-स्टोर के साथ, वीवो के स्मार्टफोन की नवीन श्रेणी विशेष लांच ऑफर्स के साथ हमारे देश भर के ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगा।

कंपनी ने कहा कि Vivo की नवीन श्रेणी के स्मार्टफोन देश भर के 10,000 डाक सेवा क्षेत्रों में उपलब्ध होगी।  हैंडसेट निर्माता ने यह भी घोषणा की कि 'लांच कार्निवल' के तहत वह स्मार्टफोन्‍स पर 16-18 जनवरी को विशेष छूट देगी।

खरीदारों को इस दौरान चुने हुए स्मार्टफोन्स पर 2,000 रुपये का डिस्काउंट कूपन, 12 महीनों का शून्य लागत EMI और Vivo V7 और V7 Plus स्मार्टफोन्स पर एक बार स्क्रीन रिप्लेसमेंट ऑफर मिलेगा। कंपनी इसके अलावा अपना ई-स्टोर एप्लिकेशन लांच करने की योजना बना रही है, जिसमें ऑगमेंटेड रियलिटी आधारित लाइव चैट का विकल्प मिलेगा, ताकि ग्राहकों को खरीद निर्णय में मदद मिले।

Web Title: Vivo ने भारत में खोला ऑनलाइन स्टोर, 16-18 जनवरी को देगी स्‍पेशल डिस्‍काउंट