Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. फायदे की खबर
  4. Jio ने प्रीपेड पैक के बाद...

Jio ने प्रीपेड पैक के बाद अब अपने डाटा बूस्टर पैक किए अपडेट, 101 रुपए में मिलेगा 6GB डाटा

अब जियो एक नए तरीके से टेलिकॉम की दुनिया में हलचल मचाने की तैयारी में है। रिलायंस जियो ने अब अपने बूस्‍टर पैक भी अपडेट कर दिए हैं। मतलब, अगर कोई यूजर मौजूदा डाटा लिमिट खत्‍म होने के बाद बूस्‍टर पैक लेता है तो उसे सस्‍ते में ज्‍यादा ज्‍यादा मिलेगा।

Manish Mishra
Written by: Manish Mishra 31 Jan 2018, 16:14:29 IST

नई दिल्‍ली। हाल ही में रिलायंस जियो ने रिपब्लिक डे ऑफर के तहत अपने प्रीपेड प्‍लान को अपग्रेड किया था। पहले कंपनी ने रिचार्ज प्‍लान की कीमतों में कटौती की और उसके बाद ज्‍यादा डाटा ऑफर किया गया। इसके अलावा रिलायंस जियो ने 1.5GB डेली वाले प्‍लान भी लॉन्‍च किए। अब जियो एक नए तरीके से टेलिकॉम की दुनिया में हलचल मचाने की तैयारी में है। रिलायंस जियो ने अब अपने बूस्‍टर पैक भी अपडेट कर दिए हैं। मतलब, अगर कोई यूजर मौजूदा डाटा लिमिट खत्‍म होने के बाद बूस्‍टर पैक लेता है तो उसे सस्‍ते में ज्‍यादा ज्‍यादा मिलेगा। ऐसी ही नई और ताजी खबरों के लिए यहां क्लिक करें।

रिलायंस जियो के 4 बूस्‍टर पैक हैं उपलब्‍ध

अभी तक, जियो यूजर्स के लिए 11 रुपए से लेकर 301 रुपए के बीच पांच बूस्टर पैक उपलब्‍ध थे। हालांकि, अब बूस्टर प्लान की संख्या को घटाकर चार कर दिया गया है और सबसे महंगा प्लान भी मात्र 101 रुपए का है। आपको बता दें कि बूस्टर पैक को जियो यूजर डेली मिलने वाले 1GB/1.5 GB/2 GB/3 GB/5 GB 4G डाटा लिमिट खत्म होने और स्पीड 64 केबीपीएस रह जाने के बाद इस्तेमाल कर सकते हैं। इस स्थिति में यूजर्स बूस्टर पैक खरीद सकते हैं और हाई स्‍पीड डाटा के साथ ब्राउजिंग जारी रख सकते हैं।

101 रुपए में मिलेगा 6GB डाटा

अपडेट के बाद, 11 रुपए वाले जियो बूस्टर प्लान में 100 एमबी डाटा की जगह 400 एमबी डाटा मिलता है। 21 रुपए वाले पैक में 1GB 4G डाटा मिलता है, इससे पहले इस कीमत में कोई भी पैक उपलब्ध नहीं था। 51 रुपए की कीमत में यूजर्स को 1 GB की जगह अब 3 GB हाई-स्पीड डाटा मिलेगा। 101 रुपए वाला बूस्टर पैक लेने वाले ग्राहकों को जियो अब 6 GB 4G डाटा देगी। जबकि पहले 91 रुपए में 2 GB डाटा मिलता था।

Web Title: Jio ने प्रीपेड पैक के बाद अब अपने डाटा बूस्टर पैक किए अपडेट, 101 रुपए में मिलेगा 6GB डाटा