Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. फायदे की खबर
  4. आपके Jio Phone में आ गया...

आपके Jio Phone में आ गया है Whatsapp, इंस्‍टॉल करने का ये है तरीका

अब जियो फोन यूजर्स ऐप स्‍टोर से व्‍हाट्सऐप डाउनलोड कर इस मैसेजिंग ऐप का भरपूर लाभ उठा सकेंगे। रिलायंस जियो ने बाकायदा एक वि‍ज्ञप्ति जारी कर यह सूचना दी है।

India TV Paisa Desk
Written by: India TV Paisa Desk 11 Sep 2018, 16:37:54 IST

नई दिल्‍ली। Jio Phone और Jio Phone 2 के लिए ये एक बड़ी खुशखबरी है। आज से जियो फोन के यूजर्स के लिए Whatsapp जारी कर दिया गया है। अब जियो फोन यूजर्स ऐप स्‍टोर से व्‍हाट्सऐप डाउनलोड कर इस मैसेजिंग ऐप का भरपूर लाभ उठा सकेंगे। रिलायंस जियो ने बाकायदा एक वि‍ज्ञप्ति जारी कर यह सूचना दी है। इसके अनुसार, 10 सितंबर को ही ऐप स्‍टोर में व्‍हाट्सऐप को शामिल किया गया है। 20 सितंबर तक सभी जियो फोन के Whatsapp मैसेंजर जारी कर दिया जाएगा।

अगर आपके पास जियोफोन या जियोफोन 2 है तो आप ऐप स्टोर से व्‍हाट्सऐप डाउनलोड कर अपने फोन में इंस्टॉल कर सकते हैं। आपको याद होगा कि कुछ महीने पहले ही रिलायंस जियो ने जियोफोन का अपग्रेडेड वेरियंट जियोफोन 2 लॉन्च किया था।

जियो फोन में व्‍हाट्सऐप डाउनलोड करने के लिए आप सबसे पहले फोन का मेन्यू ऑप्शन ओपन करें। इसके बाद यहां App Store सर्च करें। ऐप स्टोर पर क्लिक करें और वहां पर व्‍हाट्सऐप ढूंढें। फिर इसे डाउनलोड कर लें। एक बार डाउनलोड करने के बाद आप किसी भी व्‍हाट्सऐप यूजर को मैसेज भेज सकेंगे।

Web Title: आपके Jio Phone में आ गया है Whatsapp, इंस्‍टॉल करने का ये है तरीका