Live TV
  1. Home
  2. पैसा
  3. फायदे की खबर
  4. रिलायंस जियो फ्री में दे रही...

रिलायंस जियो फ्री में दे रही है 112GB मुफ्त 4G डाटा, बस करना होगा ये काम

देश की प्रमुख टेलीकॉम कंपनी बन चुकी रिलायंस जियो इस बार अपने ग्राहकों के लिए 112 जीबी डाटा मुफ्त में इस्तेमाल करने का नया ऑफर लेकर आई है। यानी अब यूजर्स को एक बार फिर से इंटरनेट का बेधड़क इस्तेमाल करने की आजादी मिलेगी।

Manish Mishra
Written by: Manish Mishra 24 Apr 2018, 9:38:34 IST

नई दिल्‍ली। टेलीकॉम सेक्टर में जियो की एंट्री क्या हुई कि 2G चलाने वाले हाथों में 4G स्मार्टफोन आ गए। फ्री डाटा के इस्तेमाल की सनक लोगों पर ऐसी हावी हुई कि स्मार्टफोन्‍स की बिक्री में इजाफा हो गया। करीब 6 महीने तक फ्री में डाटा उपलब्ध करवा कर जियो ने लोगों को डाटा इस्तेमाल की इतनी लत लगा दी है कि वो अब इसके बिना रह नहीं पा रहे हैं। लोगों की इसी कमजोरी का फायदा उठाकर अब लगभग हर टेलीकॉम कंपनी अपने यूजर्स को सस्ते डाटा प्लान दे रही हैं।

हालांकि, डाटा इस्तेमाल के लिए यहां पर उन्हें एक अच्छी खासी रकम अदा करनी पड़ती है। खैर अब जियो ऐसे ही परेशान यूजर्स के लिए अच्छी खबर लेकर आया है। यानी अब एक बार फिर से यूजर्स को फ्री डाटा का लुत्फ उठाने का मौका मिलेगा।

दरअसल देश की प्रमुख टेलीकॉम कंपनी बन चुकी रिलायंस जियो इस बार अपने ग्राहकों के लिए 112 जीबी डाटा मुफ्त में इस्तेमाल करने का नया ऑफर लेकर आई है। यानी अब यूजर्स को एक बार फिर से इंटरनेट का बेधड़क इस्तेमाल करने की आजादी मिलेगी।

इस प्लान में यूजर्स को 112GB मुफ्त डाटा इस्तेमाल करने को मिलेगा। इस ऑफर का नाम जियोफोन मैच पास है, जिसकी वैधता 56 दिनों की होगी। हालांकि यह ऑफर सिर्फ जियो ग्राहकों के लिए ही लाया गया है।

इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको सबसे पहले अपने एक दोस्त को 1800-890-8900 नंबर पर कॉल करने को कहना होगा। यानी जियो ग्राहकों को अपने मित्रों या रिश्तेदारों को जियो फोन खरीदने के लिए आमंत्रण भेजना होगा। आपकी ओर से भेजे गए आमंत्रण से अगर आपका मित्र जियो फोन खरीद लेता है तो आपको इसके ईनाम के रुप में 8GB डाटा 4 दिनों के लिए मिल जाएगा। इसमें आप 2GB डाटा का डेली इस्तेमाल कर पाएंगे। वहीं 112GB डाटा फ्री पाने के लिए आपको 10 मित्रों को जियो फोन दिलवाना होगा।

Web Title: रिलायंस जियो फ्री में दे रही है 112GB मुफ्त 4G डाटा, बस करना होगा ये काम