Live TV
GO
Hindi News पैसा फायदे की खबर फोन पे पहले पेमेंट पर दे...

फोन पे पहले पेमेंट पर दे रहा है 50 फीसदी कैशबैक, मोबाइल रिचार्ज से लेकर फंड ट्रांसफर होगा सस्‍ता

देश में तेजी से बढ़ती ईवॉलेट कंपनी फोन पे अपने ग्राहकों के लिए ऐसा ही निराला ऑफर लेकर आई है, जिसमें ग्राहकों को मोबाइल बिल से लेकर गैस के बिल या फिर मनी ट्रांसफर से लेकर क्रेडिट कार्ड का बिल भरने पर भी 50 फीसदी का कैशबैक दिया जा रहा है।

Sachin Chaturvedi
Sachin Chaturvedi 28 Mar 2018, 17:08:21 IST

नई दिल्‍ली। आपको भी महीने की वे तारीखें परेशान करती होंगी जिसमें आपको कोई न कोई बिल जमा करना पड़ता है। लेकिन यदि आपसे कहा जाए कि आप जो बिल जमा करते हैं उस पर आपको 50 फीसदी का कैशबैक मिल सकता है तो आपको शायद यकीन न हो। लेकिन ईवॉलेट के जमाने में यह भी संभव हो गया है। देश में तेजी से बढ़ती ईवॉलेट कंपनी फोन पे अपने ग्राहकों के लिए ऐसा ही निराला ऑफर लेकर आई है, जिसमें ग्राहकों को मोबाइल बिल से लेकर गैस के बिल या फिर मनी ट्रांसफर से लेकर क्रेडिट कार्ड का बिल भरने पर भी 50 फीसदी का कैशबैक दिया जा रहा है। आपको बता दें कि यहां पर 50 फीसदी कैशबैक की अधिकतम सीमा 75 रुपए है। यानि कि 150 रुपए से ज्‍यादा के पेमेंट पर आपको 75 रुपए का ही कैशबैक मिलेगा।

ईवॉलेट कंपनी द्वारा यह ऑफर 10 मार्च से शुरू किया गया है। जो कि 30 अप्रैल तक जारी रहेगा। इस प्रकार आप इस पूरी अवधि में एक बार इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। एक बार हम इस लिए कह रहे हैं क्‍योंकि यहां पर सबसे अहम शर्त यह है कि आपको इस ऑफर का फायदा सिर्फ पहली बार किसी भी प्रकार का पेमेंट करने पर मिलेगा। इसके लिए आपको गूगल प्‍ले स्‍टोर पर जाकर फोन पे एप को डाउनलोड करना होगा। यहां पर आपको रजिस्‍ट्रेशन करने के बाद विभिन्‍न प्रकार के यूटिलिटी बिल पेमेंट का विकल्‍प मिलेगा। यहां पर आप यूपीआई के माध्‍यम से भी पेमेंट कर सकते हैं।

फोन पे द्वारा दी जा रही सर्विसेज़ के बारे में आपको बताएं तो यहां पर मिल रही सर्विसेज़ की विस्‍तृत श्रंखला है। आप यहां पर किसी व्‍यक्ति के अकाउंट में, अपने अकाउंट में पैसे ट्रांसफर कर सकते हैं। आप यहां पर पने बिल को भी दो भागों में बांट सकते हैं। यही नहीं आप क्रेडिट कार्ड के बिल का भी पेमेंट कर सकते हैं। इसके अलावा यहां पर मोबाइल रिचार्ज, पोस्‍ट पेड बिल पेमेंट, इलेक्ट्रिसिटी पेमेंट, डीटीएच पेमेंट, लैंड लाइन बिल पेमेंट, ब्रॉडबैंड बिल पेमेंट और गैस बिल आदि का पेमेंट कर सकते हैं। इसमें आप भीम यूपीआई, क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड के जरिए पेमेंट कर सकते हैं।

More From My Profit