Live TV
GO
Hindi News पैसा फायदे की खबर न्‍यूनतम 300 रुपए का बिजली बिल...

न्‍यूनतम 300 रुपए का बिजली बिल भरने पर मिलेगा 175 रुपए का कैशबैक, जानिए कैसे

डिजिटल पेमेंट कंपनी फोनपे ने मंगलवार को बीएसईएस राजधानी पावर लिमिटेड और बीएसईएस यमुना पावर लिमिटेड के साथ भागीदारी करने की घोषणा की है।

India TV Paisa Desk
India TV Paisa Desk 04 Sep 2018, 16:42:04 IST

नई दिल्‍ली। डिजिटल पेमेंट कंपनी फोनपे ने मंगलवार को बीएसईएस राजधानी पावर लिमिटेड और बीएसईएस यमुना पावर लिमिटेड के साथ भागीदारी करने की घोषणा की है। इस भागीदारी का उद्देश्‍य नकद और चेक के जरिये बिजली बिल का भुगतान करने वाले ग्राहकों में डिजिटल भुगतान की स्‍वीकार्यता को बढ़ावा देना है।

इसके लिए फोनपे ने एक ऑफर भी पेश किया है। इसमें न्‍यूनतम 300 रुपए का बिजली बिल का भुगतान फोनपे के माध्‍यम से करने पर 175 रुपए तक का कैशबैक हासिल किया जा सकता है। यह कैशबैक ऑफर केवल सितंबर महीने के लिए उपलब्‍ध है।

इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए यूजर्स को अपने फोन पर फोनपे एप डाउनलोड करना होगा। इसके बाद एप के होमपेज पर बिजली के आइकन पर क्लिक करना होगा। इसमें बिजली कंपनियों की लिस्‍ट दिखाई देगी, जिसमें बीएसईएस राजधानी पावर लिमिटेड या बीएसईएस यमुना पावर लिमिटेड का चयन करना होगा।

अपने एकाउंट की जानकारी डालने पर यूजर्स को उस महीने के बिल की जानकारी स्‍क्रीन पर दिखाई देगी। बिल का भुगतान करने के लिए यूजर्स अपने पसंदीदा भुगतान ऑप्‍शन यूपीआई, क्रेडिट या डेबिट कार्ड में से किसी एक का चयन कर सकते हैं।

More From My Profit