Live TV
GO
Hindi News पैसा फायदे की खबर एलजी ने भारत में शुरू की...

एलजी ने भारत में शुरू की पहली हैप्‍पी ऑवर फ्लैश सेल, फ्रिज, टीवी, ऐसी पर भारी छूट

आपनी चाइनीज़ मोबाइल कंपनियों की फ्लैश सेल के बारे में सुना होगा। लेकिन अब आपको यही सेल कंज्‍यूमर आइटम्‍स पर भी मिलेगी। साउथ कोरिया की दिग्‍गज कंज्‍यूमर ड्यूरेबल कंपनी एलजी भारत में अपनी पहली फ्लैश सेल लेकर आई है।

Sachin Chaturvedi
Sachin Chaturvedi 30 Mar 2018, 20:52:43 IST

नई दिल्‍ली। आपनी चाइनीज़ मोबाइल कंपनियों की फ्लैश सेल के बारे में सुना होगा। लेकिन अब आपको यही सेल कंज्‍यूमर आइटम्‍स पर भी मिलेगी। साउथ कोरिया की दिग्‍गज कंज्‍यूमर ड्यूरेबल कंपनी एलजी भारत में अपनी पहली फ्लैश सेल लेकर आई है। कंपनी ने इस फ्लैश सेल को हैप्‍पी आवर सेल नाम दिया है। इस सेल में विभिन्‍न प्रकार के कंज्‍यूमर प्रोडक्‍ट पर भारी छूट ऑफर की जा रही है।  इसके अलावा ग्राहकों को 20000 रुपए तक का कैशबैक और अन्‍य ऑफर भी प्राप्‍त हो रहे हैं।

एलजी ने आज अखबारों में इससे संबंधित विज्ञापन प्रकाशित किया है। जिसमें पहली हैप्‍पी आवर फ्लैश सेल की जानकारी दी गई है। कंपनी यह सेल भारत में अपनी 21वीं सालगिरह के मौके पर आयोजित कर रही है। कंपनी के मुताबिक कंपनी के स्‍टोर्स पर यह फ्लैश सेल शाम 4 बजे से 7 बजे के बीच आयोजित होगी। इस सेल में ग्राहकों को 20000 रुपए तक के कैशबैक मिल रहे हैं। य‍ह कैशबैक प्रोडक्‍ट की कीमत के अनुसार अलग अलग होंगे। इसके साथ ही एलजी अन्‍य ऑफर भी इस मौके पर खरीदारी करने वाले ग्राहकों को प्रदान कर रही है। कंपनी के मुताबिक यह ऑफर 31 मार्च तक ही सीमित है।

इसके साथ ही कंपनी कुछ खास क्रेडिट कार्ड पर अतिरिक्‍त कैशबैक दे रही है। कंपनी के मुताबिक स्‍टैंडर्ड चार्टर्ड, एचडीएफसी बैंक, और आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड के साथ ग्राहकों को 7.5 फीसदी तक का कैशबैक मिल रहा है। इसके अलावा ग्राहकों को बजाज फाइनेंस की ओर से भी जीरो फीसदी पर फाइनेंस की सुविधा दी जा रही है। यहां पर ग्राहक एलजी की पूरी रेंज की शॉपिंग पर फायदा उठा सकते हैं। इसमें साइड बाइ साइड, सिंगल डोर, डबल डोर फ्रिज, स्‍मार्ट टीवी, ओलेड टीवी, नैनो सेल डिस्‍प्‍ले, ऐयर कंडीशनर, फ्रंट लोड, टॉप लोड वॉशिंग मशीन, प्‍यूरिफायर, मोबाइल फोन आदि शामिल हैं। 

More From My Profit