Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. फायदे की खबर
  4. Jio ने अपने नए ग्राहकों को...

Jio ने अपने नए ग्राहकों को दिया प्राइम मेंबरशिप का तोहफा, एक साल के लिए देने होंगे सिर्फ 99 रुपए

रिलायंस जियो इंफोकॉम (Reliance Jio Infocomm) अपने प्राइम मेंबरशिप की सुविधा दूसरे साल भी जारी रखेगी। इसके लिए नए ग्राहकों को 99 रुपए का भुगतान करना होगा।

Manish Mishra
Written by: Manish Mishra 03 Apr 2018, 16:56:37 IST

नई दिल्‍ली। रिलायंस जियो इंफोकॉम (Reliance Jio Infocomm) अपने प्राइम मेंबरशिप की सुविधा दूसरे साल भी जारी रखेगी। इसके लिए नए ग्राहकों को 99 रुपए का भुगतान करना होगा। दरअसल जियो अपने नए ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए प्राइम मेंबरशिप को जारी रखा है। कंपनी ने यह सोचकर यह कदम उठाया है कि उससे मिलते-जुलते ऑफर्स वाले टेलीकॉम कंपनी की तरफ आकर्षित हो रहे ग्राहकों को इस ऑफर के जरिए लुभाया जा सके। आपको बता दें कि पिछले साल जिन जियो ग्राहकों ने प्राइम मेंबरशिप लिया था उनकी सदस्‍यता एक साल के लिए नि:शुल्‍क बढ़ा दी गई है।

रिलायंस जियो ने शुक्रवार को एक बयान जारी कर कहा कि नए ग्राहकों को प्राइम मेंबरशिप उपलब्‍ध करा कर जियो अपने भारतीय ग्राहकों को अलग डिजिटल लाइफ अनुभव देने की प्रतिबद्धता को दोहराती है। वक्‍त आने पर यह विश्‍व का सबसे बड़ा लॉयल्‍टी प्रोग्राम होगा।

जियो ने कहा है कि नए ग्राहकों को भी 99 रुपए में ही प्राइम मेंबरशिप दी जाएगी। इससे यह सुनिश्चित हो सकेगा कि नए ग्राहकों को भी दूसरी टेलीकॉम कंपनियों की तुलना में 20 से 50 फीसदी अधिक लाभ मिले। आपको बता दें कि शुरुआत में प्रइम मेंबरशिप सीमित समय के लिए शुरू हुआ था लेकिन ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कंपनी ने इसे जारी रखा।

Web Title: Jio ने अपने नए ग्राहकों को दिया प्राइम मेंबरशिप का तोहफा, एक साल के लिए देने होंगे सिर्फ 99 रुपए