Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. फायदे की खबर
  4. केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए आइडिया...

केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए आइडिया की खास पहल, 7 दिनों के लिए मुफ्त मिलेगा 1जीबी डाटा

टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर आइडिया सेल्यूलर ने रविवार को कहा कि केरल में आई अभूतपूर्व बाढ़ के बाद उसकी टीम प्रभावित इलाकों में कनेक्‍टीविटी बहाल करने में 24 घंटे काम कर रही है और बाढ़ पीड़ित ग्राहकों की मदद क लिए कंपनी ने खास पहल शुरू की है।

India TV Paisa Desk
Edited by: India TV Paisa Desk 19 Aug 2018, 19:04:19 IST

कोच्चि। टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर आइडिया सेल्यूलर ने रविवार को कहा कि केरल में आई अभूतपूर्व बाढ़ के बाद उसकी टीम प्रभावित इलाकों में कनेक्‍टीविटी बहाल करने में 24 घंटे काम कर रही है और बाढ़ पीड़ित ग्राहकों की मदद क लिए कंपनी ने खास पहल शुरू की है। आइडिया ने कहा कि बाढ़ में लापता लोगों की मदद के लिए कंपनी ने एक टोल फ्री नंबर 1948 जारी किया है।

इस नंबर पर एसएमएस से लापता लोगों की अंतिम लोकेशन का पता चल सकता है। इसके अलावा आइडिया ने अपने प्रीपेड ग्राहकों को 10 रुपए का इमरजेंसी टॉक-टाइम क्रेडिट देने की भी घोषणा की है। ग्राहक स्टार150स्टार150हैज डायल कर इसका लाभ उठा सकते हैं।

कंपनी ने एक विज्ञप्ति में कहा है कि आइडिया के सभी प्रीपेड ग्राहकों को सात दिनों के लिए एक जीबी मुफ्त डाटा मिलेगा। आइडिया ने कहा कि वह बिल का भुगतान करने के लिए बाढ़ पीड़ित पोस्टपेड ग्राहकों के लिए तय तिथि में भी विस्तार करेगी ताकि उनको सेवा का लाभ निर्बाध रूप से मिलता रहे।

इसके अलावा आइडिया की अनलिमिटेड पैक्स की जो अवधि 16 से 18 अगस्त के बीच समाप्त हुई है, उसे भी दो दिनों के लिए बढ़ा दिया जाएगा। आइडिया ने बाढ़ प्रभावित इलाकों में अपना स्टोर खोलने का भी ऐलान किया है।

Web Title: Idea Special Initiative for Kerala Flood Victims, 1 GB Data Will Get Free For 7 Days केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए आइडिया की खास पहल, 7 दिनों के लिए मुफ्त मिलेगा 1जीबी डाटा