Live TV
GO
Hindi News पैसा फायदे की खबर गोएयर ने घरेलू यात्रा के लिए...

गोएयर ने घरेलू यात्रा के लिए 1,299 रुपए में पेश किए टिकट, कंपनी की मानसून सेल 5 जून से शुरू

सस्ती उड़ान सेवा देने वाली निजी विमानन कंपनी गोएयर ने छोटी अवधि की एक विशेष योजना के तहत 1,299 रुपए में विमान यात्रा कराने की पेशकश की है। इसमें सभी कर जुड़े होंगे। यह योजना में 24 जून से 30 सितंबर के बीच यात्रा की जा सकेगी।

Manish Mishra
Manish Mishra 04 Jun 2018, 20:02:01 IST

मुंबई। सस्ती उड़ान सेवा देने वाली निजी विमानन कंपनी गोएयर ने छोटी अवधि की एक विशेष योजना के तहत 1,299 रुपए में विमान यात्रा कराने की पेशकश की है। इसमें सभी कर जुड़े होंगे। यह योजना में 24 जून से 30 सितंबर के बीच यात्रा की जा सकेगी। कंपनी ने एक विज्ञप्ति में बताया कि उसकी तीन दिन की ‘मानसून सेल’ सोमवार मध्यरात्रि से शुरू होगी। इसके तहत उसके नेटवर्क में कहीं के लिए भी एक तरफा यात्रा का टिकट बुक कराया जा सकता है।

जुलाई तिमाही में लोग यात्रा कम करते हैं इस लिए इसे कारोबार की दृष्टि से हल्का मौसम माना जाता है। ऐसे में घरेलू विमानन कंपनिया सस्ते किराये पर यात्रा की पेशकश करती हैं। कंपनी के अनुसार 1,299 रुपए के टिकट में सभी तरह के कर और शुल्क समाहित हैं। इसके तहत कंपनी के परिचालन वाले 23 सेक्टरों में टिकट बुक करायी जा सकती है।

कंपनी ने कहा कि इस पेशकश के तहत उसके नेटवर्क पर सभी दूरंतो और मार्ग में रुककर जाने वाली उड़ानों के लिए टिकट बुक करायी जा सकती है। हालांकि, इस पेशकश के तहत बुक की जाने वाली टिकटों को रद्द करने पर कर एवं शुल्क छोड़कर कुछ और वापस नहीं होगा। हालांकि किराये में थोड़ा अंतर हो सकता है जो यात्रा मार्ग, समय और उड़ान पर निर्भर करेगा। उल्लेखनीय है कि कंपनी देश के भीतर 23 स्थानों पर 1,544 साप्ताहिक उड़ानों का परिचालन करती है।

More From My Profit