Live TV
GO
Hindi News पैसा फायदे की खबर दिवाली उपहारों की यहां से करें...

दिवाली उपहारों की यहां से करें खरीदारी, कम कीमत और डिस्‍काउंट का मिलेगा फायदा

दिवाली को खुशियों का त्योहार माना जाता है। इस त्योहार पर सभी एक-दूसरे को उपहार देकर अपनी-अपनी खुशियों का इजहार करते हैं।

India TV Paisa Desk
India TV Paisa Desk 27 Oct 2018, 14:15:18 IST

नई दिल्‍ली। दिवाली को खुशियों का त्‍योहार माना जाता है। इस त्‍योहार पर सभी एक-दूसरे को उपहार देकर अपनी-अपनी खुशियों का इजहार करते हैं। ऐसे में हर किसी को ज्‍यादा से ज्‍यादा उपहार खरीदने होते हैं। अब अगर ऐसे में आपको सस्‍ते में उपहार खरीदने के साथ ही साथ डिस्‍काउंट और अन्‍य आकर्षक ऑफर मिलें, तो ये आपके लिए भी एक उपहार होगा। जी हां, देश की सबसे बड़ी रिटेल चेन कंपनी बिग बाजार ने दिवाली के मौके पर हर त्‍योहार में बिग बाजार नाम से ऑफर की पेशकश की है, जिसमें आप दिवाली उपहारों के साथ ही साथ घर को सजाने का सामान भारी डिस्‍काउंट पर खरीद सकते हैं।

बिग बाजार के स्‍टोर पूरे देश में हैं और ये ऑफर पूरे देश में समान रूप से लागू है। उपहारों के रूप में सबसे ज्‍यादा लोकप्रिय कैडबरी गिफ्ट पैक यहां 135 रुपए से शुरू हैं और दो पैक खरीदने पर 20 प्रतिशत डिस्‍काउंट दिया जा रहा है। हल्‍दीराम और बीकानो के गिफ्ट पैक पर भी क्रमश: 5 व 7 प्रतिशत डिस्‍काउंट है। करीब ड्राई फ्रूड गिफ्ट बॉक्‍स पर 15 प्रतिशत का डिस्‍काउंट दिया जा रहा है।

बिग बाजार अपने ब्रांड टैस्‍टी ट्रीट के लड्डू और सोन पापड़ी पैक की खरीद पर एक पैक के साथ एक पैक फ्री दे रहा है। बिग बाजार में गिफ्ट 50 रुपए से शुरू हैं। यहां 27 पीस डिनर सेट केवल 2499 रुपए में मिल रहा है। इतना ही नहीं 4 पीस का नॉन-स्टिक कुकवेयर सेट यहां केवल 1999 रुपए में उपलब्‍ध है, जिसकी एमआरपी 4500 रुपए है।

ट्रेवल के शौकीनों के लिए तो ऑफर बहुत ही खास है। यहां एरिस्‍टोक्रेट के ट्रॉली बैग 1699 और 1999 रुपए में मिल रहे हैं, जिनके लिए आपको बाद में 5100 रुपए देने होंगे। दिवाली पर घर को सजाने के लिए यहां बेडशीट और कुशन कवर भी क्रमश: 499 रुपए और 99 रुपए से शुरू हैं। डेकोरेटिव्‍स उत्‍पादों की शुरुआत यहां 299 रुपए से होती है। कोरयो के किचर प्रोडक्‍ट्स जैसे टोस्‍टर, माइक्रोवेव वेवान भी आप यहां 50 प्रतिशत डिस्‍काउंट पर खरीद सकते हैं।

More From My Profit