Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. फायदे की खबर
  4. Airtel ने प्रीपेड कस्‍टमर्स को दिया...

Airtel ने प्रीपेड कस्‍टमर्स को दिया ईद का तोहफा, लॉन्‍च किए सस्‍ते इंटरनेशनल रोमिंग वॉइस पैक

एक बार फ‍िर इंडस्‍ट्री में सबसे आगे रहते हुए, भारती एयरेटल ने आज अपने प्रीपेड कस्‍टमर्स के लिए किफायती इंटरनेशनल रोमिंग वॉइस पैक, ‘फॉरेन पास’ को लॉन्‍च करने की घोषणा की है।

India TV Paisa Desk
Written by: India TV Paisa Desk 22 Aug 2018, 15:04:15 IST

नई दिल्‍ली। एक बार फ‍िर इंडस्‍ट्री में सबसे आगे रहते हुए, भारती एयरेटल ने आज अपने प्रीपेड कस्‍टमर्स के लिए किफायती इंटरनेशनल रोमिंग वॉइस पैक, ‘फॉरेन पास’ को लॉन्‍च करने की घोषणा की है।  

196 रुपए की कीमत से शुरू होने वाले यह वॉइस कॉल पैक सबसे लोकप्रिय देशों के लिए उपल्‍बध होंगे और इनका उद्देश्‍य यात्रियों को अपने परिवार और दोस्‍तों से हमेशा संपर्क में बने रहने की सुविधा प्रदान करना है। उदाहरण के लिए, इन पैक के साथ कस्‍टमर्स भारत से फ्री लोकल कॉल्‍स और आउटगोइंग कॉल्‍स लगाने व रिसीव करने में सक्षम होंगे।

कस्‍टमर्स के पास तीन किफायती वॉइस कॉलिंग पैक में से किसी एक का चुनाव करने का विकल्‍प होगा। 196 रुपए वाले पैक में 20 मिनट, 296 रुपए वाले पैक में 40 मिनट और 446 रुपए वाले पैक में 75 मिनट का समय मिलेगा। इन तीनों पैक की वैधता अवधि क्रमश: 7 दिन, 30 दिन और 90 दिन है।

एयरटेल की कस्‍टमर रिसर्च से यह पता चला है कि अक्‍सर वे किसी स्‍थान पर पहुंचने पर अपने परिवार या दोस्‍तों से संपर्क करना चाहते हैं- यह नए पैक विदेशों में लोकल सिम खरीदे बगैर तुरंत और शॉर्ट कॉल करने की समस्‍या का समाधान करने के लिए पेश किए गए हैं।

इन पैक को एक्‍टीवेट करना बहुत आसान है। कस्‍टमर्स इन्‍हें माई एयरटेल एप या एयरटेल की वेबसाइट के जरिये एक्‍टीवेट कर सकते हैं। यह रिचार्ज पैक 20 देशों यूएई, नेपाल, बांग्‍लादेश, साउदी अरब, यूएसए, कतर, कुवैत, मलेशिया, सिंगापुर, युनाइटेड किंगडम, श्रीलंका, बेहरीन, चीन, कनाडा, जर्मनी, ऑस्‍ट्रेलिया, हांगकांग, फ्रांस, नीदरलैंड और थाईलैंड के लिए उपलब्‍ध है।   

Web Title: Airtel Launches ‘Foreign Pass’- International Roaming Voice Packs for Prepaid Customers | Airtel ने प्रीपेड कस्‍टमर्स को दिया ईद का तोहफा, लॉन्‍च किए सस्‍ते इंटरनेशनल रोमिंग वॉइस पैक