Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. बाजार
  4. तिमाही नतीजों से पहले शेयर बाजार...

तिमाही नतीजों से पहले शेयर बाजार में लौटी खरीदारी, सेंसेक्स 100 प्वाइंट से ज्यादा बढ़ा

सबसे ज्यादा बढ़त मेटल और पीएसयू बैंक इंडेक्स में देखी जा रही है। निफ्टी की 50 कंपनियों में से 35 कंपनियों के शेयरों में तेजी है और 15 कंपनियों के शेयरों में नरमी है

Manoj Kumar
Reported by: Manoj Kumar 03 Jan 2018, 9:34:26 IST

नई दिल्ली। शेयर बाजार में लिस्ट कंपनियों के दिसंबर तिमाही नतीजों से पहले आज शेयर बाजार में फिर से खरीदारी लौटती दिखाई दे रही है। शुरुआती कारोबार में ही सेंसेक्स और निफ्टी में बढ़त देखी जा रही है, फिलहाल सेंसेक्स 100.67 प्वाइंट की बढ़त के साथ 33,912.93 के स्तर पर करोबार कर रहा है, शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स ने 33,970.61 के ऊपरी स्तर को छुआ है। निफ्टी की बात करें तो वह 25.25 प्वाइंट की तेजी के साथ 10,467.75 पर ट्रेड हो रहा है।

बाजार में आज फार्मा सेक्टर को छोड़ बाकी सभी सेक्टर इंडेक्स में खरीदारी देखी जा रही है, सबसे ज्यादा बढ़त मेटल और पीएसयू बैंक इंडेक्स में देखी जा रही है। निफ्टी की 50 कंपनियों में से 35 कंपनियों के शेयरों में तेजी है और 15 कंपनियों के शेयर लाल निशान के साथ कारोबार कर रहे हैं।

निफ्टी पर आज जिन कंपनियों के शेयरों में सबसे ज्यादा तेजी है उनमें आईसीआईसीआई बैंक, वेदांत, हिंडाल्को, टेक महिंद्रा, यूपीएल, रिलायंस इंडस्ट्रीज, स्टेट बैंक और टाटा स्टील सबसे आगे हैं। घटने वाली कंपनियों में डॉ रेड्डी, अरविंदो फार्मा, ओएनजीसी, भारत पेट्रोलियम और टाटा मोटर्स के शेयर आगे हैं।

शेयर बाजार में लिस्ट सभी कंपनियों के तिमाही नतीजे आना शुरू हो गए हैं, बाजार की नजर तिमाही नतीजों पर टिकी हुई है, हालांकि बड़ी और प्रमुख कंपनियों के नतीजे अगले हफ्ते से आना शुरू होंगे। 

Web Title: तिमाही नतीजों से पहले शेयर बाजार में लौटी खरीदारी, सेंसेक्स 100 प्वाइंट से ज्यादा बढ़ा