Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. जेडटीई ने लॉन्‍च किया नया नूबिया...

जेडटीई ने लॉन्‍च किया नया नूबिया Z17 लाइट, डुअल कैमरा और पावरफुल प्रोसेसर से है लैस

जेडटीई ने अपने नूबिया ब्रांड के तहत नया स्‍मार्टफोन लॉन्‍च किया है। इसका नाम जेड17 लाइट है। कंपनी ने फिलहाल ये फोन चीन के बाजार में लॉन्‍च किया है।

Sachin Chaturvedi
Sachin Chaturvedi 31 Aug 2017, 13:58:19 IST

 नई दिल्‍ली। जेडटीई ने अपने नूबिया ब्रांड के तहत नया स्‍मार्टफोन लॉन्‍च किया है। इसका नाम जेड17 लाइट है। कंपनी ने फिलहाल ये फोन चीन के बाजार में लॉन्‍च किया है। इसकी कीमत 2499 युआन है। भारतीय मुद्रा में इसकी कीमत 24700 रुपए के आसपास है। फोन की बिक्री सितंबर में शुरू होगी। आपको बता दें कि कंपनी इससे पहले जेड17 स्‍मार्टफोन बाजार में उतार चुकी है। यह इसी का लाइट वेरिएंट हैं। फोन में दी गई 6 जीबी रैम और दमदार प्रोसेसर इसकी प्रमुख खासियतें हैं।

जेड17 लाइट के स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 5.5 इंच का टीएफटी इन-सेल डिस्प्ले है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 1920×1080 पिक्सल है। फोन की स्क्रीन पर सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्‍शन दिया गया है। फोन में 1.4 गीगाहर्ट्ज़ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 643 प्रोसेसर दिया गया है। जैसे कि पहले ही बताया गया है कि इस फोन में 6 जीबी रैम दी गई है। फोन की इंटरनल स्टोरेज 64 जीबी की है। लेकिन आप इस फोन की मैमोरी को बढ़ा नहीं सकेंगे, क्‍योंकि इसमें माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट नहीं दिया गया है।

यह एक सिंगल सिम वाला फोन है, ऐसे में आप एक समय में एक ही सिम का इस्‍तेमाल कर सकेंगे। अब बात करें इसके कैमरे की तो फोन के रियर साइड पर डुअल कैमरा दिया गया है। इसके दोनों कैमरे 13 मेगापिक्‍सल के हैं। इसके अलावा सेल्फी और वीडियो चैट करने के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह फोन एंड्रॉयड 7.1 पर चलता है जिसके ऊपर नूबिया यूआई 5.0 स्किन दी गई है। स्मार्टफोन को पावर बैकअप देने के लिए 3200 एमएएच की नॉन-रिमूवेबल बैटरी दी गई है।

Web Title: जेडटीई ने लॉन्‍च किया नया नूबिया Z17, डुअल कैमरा और पावरफुल प्रोसेसर से है लैस