Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Xolo ने लॉन्‍च किया फिंगरप्रिंट सेंसर...

Xolo ने लॉन्‍च किया फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ बजट फोन एरा 2X, कीमत 6,666 से शुरू

Xolo ने बाजार में एक और फीचर पैक्‍ड लेकिन सस्‍ता फोन लॉन्‍च किया है। यह फोन एरा 2X नाम से बाजार में आया है। यह स्मार्टफ़ोन दो वेरियंट में बाजार में आया है।

Sachin Chaturvedi
Sachin Chaturvedi 06 Jan 2017, 19:14:12 IST

नई दिल्‍ली। भारतीय स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी जोलो ने बाजार में एक और फीचर पैक्‍ड लेकिन सस्‍ता फोन लॉन्‍च किया है। कंपनी का यह फोन एरा 2X नाम से बाजार में आया है। यह स्मार्टफ़ोन दो वेरियंट में बाजार में आया है।

पहला वेरिएंट 2GB की रैम के साथ आता है, वहीं दूसरे वेरिएंट में 3GB की रैम दी गई है। 2GB रैम वेरियंट की कीमत 6,666 रुपए है, वहीँ 3GB वेरियंट की कीमत 7,499 रुपए रखी गई है। फोन की बिक्री के लिए कंपनी ने ईकॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट से करार किया है। इस वेबसाइट पर यह फोन 9 जनवरी से बिक्री के लिए उपलब्‍ध होगा।

तस्वीरों में देखिए 5000 रुपए से कम कीमत के 4जी स्मार्टफोन

4G smartphones under 5K new

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

ये हैं इस फोन के स्‍पेसिफिकेशंस

जोलो एरा 2X स्मार्टफ़ोन में 5-इंच का HD ऑनसेल डिस्प्ले दिया गया है। इसका पिक्‍सल रेजोल्यूशन 1280×720 पिक्सल है। फोन में 1.25GHz क्वाड कोर मीडियाटेक प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन 2GB और 3GB की रैम के विकल्‍प के साथ पेश किया गया है। दोनों ही वेरिएंट में 16GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। हालांकि इसकी स्‍टोरेज को माइक्रो SD कार्ड के जरिये 32GB तक बढ़ाया जा सकता है। यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

वोल्‍ट सपोर्ट के साथ आया है फोन

यह एक 4G VoLTE सपोर्ट के साथ आने वाला फ़ोन है। यानि कि इस फोन से आप रिलायंस की सर्विस का फायदा उठा सकते हैं। इस फ़ोन में 2500mAh की बैटरी भी दी गई है। फ़ोन में एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है। फोन में 8 मेगापिक्सल का रियर ऑटोफोकस कैमरा दिया गया है, साथ ही इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मौजूद है।

Web Title: Xolo ने लॉन्‍च किया फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ बजट फोन एरा 2X