Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. म्‍यूजि़क के शौकीनों को शाओमी का...

म्‍यूजि़क के शौकीनों को शाओमी का तोहफा, पेश किए ये सस्‍ते प्रोडक्‍ट

शाओमी के म्‍यूजिक प्रोडक्‍ट रेंज में सबसे शानदार है कि इसका ब्‍लूटूथ स्‍पीकर। यह बार डिजाइन में आता है। देखने में यह बेहद खूबसूरत स्‍पीकर है।

Sachin Chaturvedi
Written by: Sachin Chaturvedi 12 May 2018, 18:31:39 IST

नई दिल्‍ली। भारतीय सामान्‍यतया संगीत के सबसे बड़े प्रेमी होते हैं। भारत की बॉलीवुड फिल्‍मों की असली पहचान ही गानों से हैं। दूसरे शब्‍दों में कहा जाए तो संगीत हिंदुस्‍तानियों की रगों में बहता है। लेकिन म्‍यूजिक सुनने का असली आनंद तभी मिलता है जब आपको पास उसे सुनने के लिए अच्‍छे डिवाइस जैसे कि स्‍पीकर, हैडफोन या फिर ईयरपीस हों। वैसे आम लोग स्‍मार्टफोन के साथ मिलने वाले ईयरप्‍लग से काम चलाते हैं। लेकिन संगीत के शौकीन को यह अपूर्णता का अहसास दिलाता है।

वहीं दूसरी ओर बाजार में देशी और चाइनीज कंपनियों के ढ़ेरों स्‍पीकर्स और ईयरफोन एवं हैडफोन भी मौजूद हैं। लेकिन समस्‍या यह है कि स्‍पीकर या हैडफोन अच्‍छी क्‍वालिटी के हैं उनके लिए आपको 5 से 10 हजार रुपए खर्च करने होंगे। वहीं जो ईयरफोन सस्‍ते हैं तो उनकी क्‍वालिटी इतनी खस्‍ता है कि आपका संगीत सुनने का मजा किरकिरा हो जाता है। इसी जरूरत को देखते हुए चाइनीज़ कंपनी शाओमी ने अपने स्‍पीकर्स और ईयर फोन की विस्‍तृत रेंज लेकर आई है। ये ईयरपीस न सिर्फ किफायती कीमत पर उपलब्‍ध हैं। वहीं इनकी क्‍वालिटी भी जबर्दस्‍त है। ऐसे में आप आंख मूंद कर इन पर भरोसा कर सकते हैं। 

शाओमी के म्‍यूजिक प्रोडक्‍ट रेंज में सबसे शानदार है कि इसका ब्‍लूटूथ स्‍पीकर। यह बार डिजाइन में आता है। देखने में यह बेहद खूबसूरत स्‍पीकर है। म्‍यूजिक की बात करें तो आप इससे हाई डेफिनिशिन साउंड का मजा उठा सकते हैं। इस स्‍पीकर में आवाज फटती नहीं है और इसमें बेस वाले गानों को सुनने का अलग ही मज़ा है वहीं क्‍लासिकल गाने भी इसमें खास आनंद देते हैं। यह बेहद कॉम्‍पेट स्‍पीकर है और वजन में भी काफी हल्‍का है। पोर्टेबल होने के कारण आप इसे कहीं भी लेजा सकते हैं। यानि कि सफर के दौरान, वॉकिंग करते समय,, योगा के वक्‍त, पार्टी में कहीं पर भी आप इसका आनंद उठा सकते हैं। इसकी कीमत 2699 रुपए है वहीं आपको फिलहाल 1799 रुपए में ही उपलब्‍ध है। 

Web Title: म्‍यूजि़क के शौकीनों को शाओमी का तोहफा, पेश किए ये सस्‍ते प्रोडक्‍ट