Live TV
  1. Home
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. शाओमी ला रहा है एमआई ए2...

शाओमी ला रहा है एमआई ए2 स्‍मार्टफोन, लीक हुई कीमत और स्‍पेसिफिकेशंस

शाओमी के नए फोन का इंतजार चीन से लेकर भारत तक के ग्राहकों को रहता है। पिछले कुछ महीनों से टेक प्रमियों को शाओमी के लेटेस्‍ट फोन एमआई ए2 की इंतजार है।

Sachin Chaturvedi
Written by: Sachin Chaturvedi 19 Jun 2018, 15:00:27 IST

नई दिल्‍ली। शाओमी के नए फोन का इंतजार चीन से लेकर भारत तक के ग्राहकों को रहता है। पिछले कुछ महीनों से टेक प्रमियों को शाओमी के लेटेस्‍ट फोन एमआई ए2 की इंतजार है। हाल ही में कुछ जानकारियां लीक हुई हैं। जिसमें इससे जुड़े कुछ खास फीचर्स साने आए हैं। माना जा रहा है कि यह फोन शाओमी एमआई 6एक्‍स का एंड्रॉयड वन वर्जन होगा। माना जा रहा है कि शाओमी एमआई ए2 को जल्‍द ही लॉन्‍च कर दिया जाएगा। हाल ही में स्विटजरलैंड के इले‍क्‍ट्रॉनिक्‍स रिटेल पोर्टल पर यह फोन देखा गया है। जिसमें इससे जुड़े कई फीचर्स और स्‍पेसिफिकेशंस का खुलासा हुआ है। यह फोन काफी कुछ हाल ही में लॉन्‍च हुए एमआई 6एक्स जैसे ही हैं। वेबसाइट पर लिस्‍टिंग में यह फोन ब्लैक, ब्लू और गोल्ड रंग में दिखाई दिया है।

स्विटज़रलैंड की वेबसाइट डिजिटेक की लिस्टिंग के मुताबिक, फोन 3 वेरिएंट में है। इसके 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत करीब 19,800 रुपए होगी। वहीं 64 जीबी स्टोरेज मॉडल की कीमत करीब 22,500 रुपए और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 25,200 रुपए रखी गई है।

वेबसाइट डिजिटेक पर दी गई जानकारी के मुताबिक, शाओमी एमआई ए2 एंड्रॉयड वन पर चलेगा। इसमें 5.99 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले दिए जाने की उम्मीद है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 1080x2160 पिक्सल होगा। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर है। फोन में 4 जीबी की रैम दी गई है। वहीं इसमें 32 जीबी स्टोरेज होने की भी जानकारी मिली है। एमआई ए2 में डुअल रियर कैमरा सेटअप है। प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का होगा। वहीं, फ्रंट पैनल पर सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 20 मेगापिक्सल का सेंसर मिलने की उम्मीद है। 

Web Title: शाओमी ला रहा है एमआई ए2 स्‍मार्टफोन, लीक हुई कीमत और स्‍पेसिफिकेशंस