Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. आज से शुरू हुई Xiaomi रेडमी...

आज से शुरू हुई Xiaomi रेडमी 4A के 32 जीबी वेरिएंट की बिक्री, कीमत 6999 रुपए

Xiaomi आज से अपने लोकप्रिय मोबाइल रेडमी 4A के पावरफुल वेरिएंट की बिक्री शुरू कर दी है। कंपनी ने यह पावरफुल वेरिएंट पिछले हफ्ते ही लॉन्‍च किया था।

Sachin Chaturvedi
Sachin Chaturvedi 31 Aug 2017, 14:48:05 IST

नई दिल्‍ली। Xiaomi  आज से अपने लोकप्रिय मोबाइल रेडमी 4A के पावरफुल वेरिएंट की बिक्री शुरू कर दी है। कंपनी ने यह पावरफुल वेरिएंट पिछले हफ्ते ही लॉन्‍च किया था। कंपनी ने इस बजट स्मार्टफोन इस साल मार्च में 2 जीबी रैम और 16 जीबी इंटरनल मैमोरी के साथ 5,999 रुपए में लॉन्च किया था। अब कंपनी ने इसका एक नया पावरफुल वेरिएंट पेश किया है। इस वेरिएंट में 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इसकी कीमत 6,999 रुपए रखी गई है। 31 अगस्‍त से यह फोन फ्लिपकार्ट, अमेजन, पेटीएम, टाटा क्लिक व मी होम स्टोर पर उपलब्‍ध करा दिया गया है।

कंपनी ने इसकी कोई खास लॉन्‍चिंग नहीं की है, बल्कि कंपनी के एमडी मनु जैन ने अपने ट्विटर अकाउंट से इस वेरिएंट की लॉन्‍चिंग की घोषणा की है। रेडमी 4A के फीचर्स की बात करें तो इसमें 5 इंच का HD डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 720 x 1280 पिक्‍सल का है। जैसा कि पहले ही बताया गया है कि इसमें 3GB रैम दी गई है। वहीं इसकी इनबिल्‍ट स्‍टोरेज 32GB की है। यूजर को मौजूदा स्‍टोरेज माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 128GB तक बढ़ाने का विकल्‍प भी दिया गया है।

पावर बैक अप के लिए फोन में 3120 mAh की बैटरी दी गई है। यह फोन एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित MIUI 8 पर काम करता है। फोन के कैमरा फीचर पर गौर करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। जो कि LED फ्लैश से लैस है। वहीं सेल्‍फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए हाइब्रिड ड्यूल सिम, 4G VoLTE, वाई-फाई सपोर्ट है।

Web Title: आज से शुरू हुई रेडमी 4A के 32 जीबी वेरिएंट की बिक्री