Live TV
  1. Home
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. 10 मई को लॉन्च होगा Xiaomi...

10 मई को लॉन्च होगा Xiaomi Mi Max फैबलेट, जानिए इसके फीचर्स

On friday Xiaomi announced the launching of Xiaomi Mi Max. It will be launched on May10.

Surbhi Jain
Surbhi Jain 25 Apr 2016, 13:07:52 IST

नई दिल्ली: चीन की मोबाइल कंपनी श्याओमि अगले महीने एक और शानदार स्‍मार्टफोन लॉन्‍च करने जा रही है। कंपनी 10 मई को मैक्स फैबलेट (Xiaomi Mi Max) को बाजार में उतारेगी। शुक्रवार को कंपनी ने एमआई मैक्स की टीजर इमेज भी जारी कर दी है। टीजर में दिख रही तस्वीर के मुताबिक डिवाइस में 6.4 इंच की स्क्रीन हो सकती है। टीजर में फोन का बहुत ही छोटा सा हिस्सा दिखाई दिया है। सामान्य तौर पर श्याओमि के फोन में शुरुआत से ही एमआई लोगो दिखाई देता है। लेकिन इस टीजर में कंपनी का लोगो नदारद है। माना जा रहा है कि यह प्रीमियम स्मार्टफोन न होकर मिड रेंज फोन हो सकता है। कंपनी का कहना है कि एमआई मैक्स ब्रांड न्यू प्रोडक्ट है और यह एमआई और रेडमी सीरीज से अलग होगा।

तस्वीरों में देखिए रेडमी नोट 3

Redmi Note 3

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

इससे पहले लीक खबरों में फोन में क्वॉड एचडी स्क्रीन और स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर होने की बात की जा रही थी, लेकिन बेंचमार्किंग वेबसाइट जीएफएक्स के मुताबिक यह एक मिड रेंज फोन होगा जिसमें 1080 पिक्सल के रेजोल्यूशन का स्क्रीन और स्नैपड्रैगन 650 प्रोसेसर होगा। कंपनी की ओर से लॉन्च किए गए श्याओमि रेडमी नोट 3 में भी यही प्रोसेसर दिया गया है।

श्याओमि मैक्स फैबलेट के अन्य फीचर्स रेडमी नोट 3 की तरह ही हैं, लेकिन फिलहाल इस बात की पुष्टि नहीं की गई है कि इसमें  फैबलेट दो अलग सिम स्लॉट और एक माईक्रो एसडी कार्ड स्लॉट होगा या फिर इसमें हाइब्रिड सिम होगा। फोन की बैटरी पावर के बारे में कोई जानकारी नहीं है लेकिन माना जा रहा है कि इसमें 5000 एमएएच पावर की बैटरी हो सकती है। श्याओमि मैक्स फैबलेट में रियर पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी होगा।

यह भी पढ़ें- Xiaomi रेडमी नोट 3 के लिए अब फ्लैश सेल का नहीं करना पड़ेगा इंतजार

यह भी पढ़ें- Motorola लॉन्‍च करेगी Moto G की 4th जेनेरेशन

Web Title: Xiaomi Mi Max phablet to launch on may 10