Live TV
GO
Hindi News पैसा गैजेट Samsung S9 खराब होने पर बिग...

Samsung S9 खराब होने पर बिग बी ने मांगी मदद, शाओमी इंडिया के हेड मनु जैन ने दे डाला ये ऑफर

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने गुरुवार को एक ट्विट कर अपने सैमसंग स्मार्टफोन के खराब होने की जानकारी दी और लोगों से उसे ठीक करने में मदद भी मांगी।

India TV Paisa Desk
India TV Paisa Desk 13 Dec 2018, 18:54:36 IST

नई दिल्‍ली। सुपरस्‍टार अमिताभ बच्‍चन ने गुरुवार को एक ट्विट कर अपने सैमसंग स्‍मार्टफोन के खराब होने की जानकारी दी और लोगों से उसे ठीक करने में मदद भी मांगी। इसके तुरंत बाद शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्‍टर मनु कुमार जैन ने बिग बी को सैमसंग छोड़कर शाओमी फोन अपनाने का ऑफर दे डाला।

अमिताभ बच्‍चन, जो भारत में वनप्‍लस के ब्रांड अंबेस्‍डर भी हैं, ने गुरुवार की सुबह-सुबह ट्विट कर अपने सैमसंग गैलेक्‍सी एस9 डिवाइस को दोबारा चालू करने के लिए मदद मांगी।

बिग बी ने अपने ट्विट में लिखा, हेल्‍प, सैमसंग एस9 काम नहीं कर रहा है...फ्रंट स्‍क्रीन पर केवल सैमसंग लोगो दिख रहा है और यह बार-बार ब्‍लिकिंग कर रहा है....कुछ भी नहीं हो रहा है....इसे बदलो...इसे बंद करने की कोशिश की लेकिन यह बंद भी नहीं हो रहा है। हेल्‍प...कृपया कोई मुझे बताए कि मुझे क्‍या करना चाहिए।

इस ट्विट के बाद सैमसंग अधिकारियों ने तुरंत बिग बी से संपर्क किया और उनकी समस्‍या को दूर कर दिया। इसके बाद बच्‍चन ने दूसरा ट्विट कर जानकारी दी कि उनकी समस्‍या का समाधान हो गया है और उनका सैमसंग डिवाइस अब ठीक से चल रहा है।

हालांकि, उनका पहले वाला ट्विट वायरल हो चुका था और शाओमी इंडिया हेड भी इसमें शामिल हो चुके थे। शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्‍टर मनु कुमार जैन ने अपने ट्विट में लिखा, डियर अमित जी, अब फोन बदलने का समय आ गया है। आप भारत में सबसे ज्‍यादा पसंदीदा टेक्‍नोलॉजी ब्रांड को अपना सकते हैं। यदि आप चाहें तो हमें एक फ्लैगशिप फोन आपके पास भेजने में काफी खुशी होगी।

हालांकि, ट्विटर यूजर्स ने इस बातचीन में शाओमी को ट्रोल कर दिया और एमआईयूआई में विज्ञापन को पुश करने जैसे मुद्दों पर सवाल उठाने लगे। एमआईयूआई शाओमी का कस्‍टम यूजर इंटरफेस है और अधिकांश लोगों ने इसी के बारे में बात की।  

More From Gadgets