Live TV
GO
Hindi News पैसा गैजेट लैंडलाइन नंबर से WhatsApp को ऐसे...

लैंडलाइन नंबर से WhatsApp को ऐसे करें ऑपरेट, आजमाएं ये आसान तरीका

आजकल कमर्शियल यूज के लिए वाट्सएप बिसनेस एप का इस्तेमाल भी तेजी से हो रहा है।

India TV Business Desk
India TV Business Desk 25 Jun 2019, 8:36:01 IST

नई दिल्ली। सोशल मीडिया वेबसाइट Facebook और इसकी स्वामित्व वाली इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप कंपनी WhatsApp सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया जाने वाला एप है। आपके करीबी हों या फिर कलिग्स, सभी एक-दूसरे से जुड़े रहने के लिए वाट्सएप पर डिपेंड हैं। इसके साथ ही कमर्शियल यूज के लिए वाट्सएप बिसनेस एप का इस्तेमाल भी तेजी से हो रहा है।

वाट्सएप (WhatsApp) इस्तेमाल करने के लिए एप की अपनी टर्म्स एंड कंडीशन्स हैं, जिनमें से पहली है वाट्सएप यूज करने के लिए नंबर देना जरूरी है। कई दफा नंबर शेयर करना लोगों को मुसीबत में डाल देता है। लोगों को बेमतलब के फोन आने लगते हैं, जिन्हें वो उठाना नहीं चाहते। कई मामलों में लोग हर किसी से अपना पर्सनल नंबर शेयर नहीं करना चाहते हैं। 

ये भी पढ़ें : Aadhaar Online Contest: आधार कार्ड से जीत सकते हैं 30 हजार रुपए का इनाम, जानिए कैसे

आप वाट्सएप पर पर्सनल नंबर की बजाय लैंडलाइन नंबर का इस्तेमाल कर सकते हैं। ये ट्रिक  बिसनेस परपस से वाट्सएप यूज करने वालों के लिए कामगार और फायदेमंद है। Whatsapp Business एप यूजर इस ट्रिक का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस फीचर की मदद से छोटे बिजनेसमैन को काफी फायदा पहुंच रहा है। इससे व्यापारियों को यह फायदा होता है कि उन्हें अपना पर्सनल मोबाइल नंबर किसी से शेयर नहीं करना पड़ता। इसकी खास बात यह है कि छोटे व्यापारी अपने लैंडलाइन नंबर से भी व्हाट्सएप को ऑपरेट कर सकते हैं। हम आपको यहां लैंडलाइन नंबर से व्हाट्सएप चलाने की जानकारी दे रहे हैं।  

ये भी पढ़ें : अमेरिकी अरबपतियों ने कहा- हम पर अधिक कर लगाओ, जानिए चिट्ठी में क्या कुछ लिखा

ऐसे लैंडलाइन नंबर को वाट्सएप से करें लिंक

More From Gadgets