Live TV
GO
Hindi News पैसा गैजेट वीवो ने लॉन्‍च किया Y83 स्‍मार्टफोन,...

वीवो ने लॉन्‍च किया Y83 स्‍मार्टफोन, लेटेस्‍ट प्रोसेसर वाले फोन के ये हैं खास फीचर

चीन की दिग्‍गज स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ने लेटेस्‍ट पी22 प्रोसेसर से लैस नया र्स्‍माफोन Y83 लॉन्‍च कर दिया है। कंपनी ने हाल ही में मीडियाटेक हीलियो पी22 प्रोसेसर को हाल ही में लॉन्‍च किया था।

Sachin Chaturvedi
Sachin Chaturvedi 26 May 2018, 14:06:29 IST

नई दिल्‍ली। चीन की दिग्‍गज स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ने लेटेस्‍ट पी22 प्रोसेसर से लैस नया र्स्‍माफोन Y83 लॉन्‍च कर दिया है। कंपनी ने हाल ही में मीडियाटेक हीलियो पी22 प्रोसेसर को हाल ही में लॉन्‍च किया था। वीवो Y83 इसी नए प्रोसेसर से लैस है। आपको बता दें कि कंपनी ने ये फोन चीन चीन के बाजार में लॉन्‍च किया है। चीन में इसकी कीमत 1,498 चीनी युआन रखी गई है। भारतीय मुद्रा में यह कीमत करीब 15,900 रुपए होगी। कंपनी इस फोन के साथ प्रोटेक्टिव केस और ईयरफोन फ्री में दे रही है। वीवो का यह फोन बेज़ल लैस डिस्‍प्‍ले और टॉप नॉच के साथ आता है। बैक पैनल पर मिरर फिनिश भी मिलेगी।

वीवो के इस फोन के अन्‍य स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो यह फोन एंड्रॉयड 8.0 ओरियो पर काम करता है। यह एक डुअल सिम फोन है। वीवो के इस फोन में 6.22 इंच का आईपीएस एचडी+ डिस्‍प्‍ले दिया गया है। फोन में 19:9 का आस्पेक्ट रेशियो दिया गया है। हम आपको पहले ही बता चुक हैं कि वीवो Y83 में लेटेस्ट पी22 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। चिप आम एआई फ्रेमवर्क को सपोर्ट करती है।

वीवो Y83 में यूज़र को मिलेंगे 4 जीबी रैम। इनबिल्ट स्टोरेज 64 जीबी है, जिसे 256 जीबी तक बढ़ाना संभव है। वीवो अब आते हैं Y83 के कैमरा डिपार्टमेंट पर। फोन के रियर में 13 मेगापिक्सल का सेंसर है, जो एलईडी फ्लैश सपोर्ट के साथ आता है। फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है, जो फेस रिकग्निशन से लैस होगा। ध्यान रहे, फिंगरप्रिंट स्कैनिंग भी फोन में आपको मिलेगी। वीवो Y83 को पावर देती है 3260 एमएएच की बैटरी।

More From Gadgets