Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. वीवो ने भारतीय बाजार में लॉन्‍च...

वीवो ने भारतीय बाजार में लॉन्‍च किया Y83 स्‍मार्टफोन, आईफोन एक्‍स जैसी स्‍क्रीन से लैस

चीन की दिग्‍गज कंपनी वीवो ने भारत में अपना नया स्‍मार्टफोन वीवो वाई83 भारतीय बाजार में उतार दिया है। भारत में कंपनी ने इसका 4 जीबी रैम और 32 जीबी इनबिल्‍ट स्‍टोरेज वाला विकल्‍प बाजार में उतारा है।

Sachin Chaturvedi
Written by: Sachin Chaturvedi 02 Jun 2018, 14:36:21 IST

नई दिल्‍ली। चीन की दिग्‍गज कंपनी वीवो ने भारत में अपना नया स्‍मार्टफोन वीवो वाई83 भारतीय बाजार में उतार दिया है। भारत में कंपनी ने इसका 4 जीबी रैम और 32 जीबी इनबिल्‍ट स्‍टोरेज वाला विकल्‍प बाजार में उतारा है। जिसकी कीमत 14990 रुपए है। आपको बता दें कि कंपनी ने पिछले हफ्ते ही चीन में इस फोन को लॉन्‍च किया था।

चीन में 64 जीबी वेरिएंट को पेश किया गया था। फोन में फुलव्‍यू डिस्‍प्‍ले दिया गया है। साथ ही आईफोन एक्‍स की तरह टॉप नॉच दिया गया है। कंपनी इसे अपने ऑफलाइन नेटवर्क के जरिए भारतीय बाजार में बेचेगी। इसके अलावा यह फोन फ्लिपकार्ट और अमेज़न पर भी उपलब्‍ध होगा। यहां पर आपको एक्‍सचेंज ऑफर और ईएमआई विकल्‍प भी मिलेगा।

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Vivo Y83 स्‍मार्टफोन में 6.22 इंच का एचडी+ फुलव्यू 2.0 आईपीएस डिस्प्ले है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 720x1520 पिक्सल का और आस्पेक्ट रेशियो 19:9 का है। फोन में ऑक्टा-कोर हीलियो पी20 प्रोसेसर दिया गया है। फोन 4 जीबी रैम से लैस है, साथ ही इसमें 32 जीबी की स्‍टोरेज दी गई है। कैमरे की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसमें फेस रिकग्निशन तकनीक दी गई है। साथ ही फिंगरप्रिंट स्कैनर भी आपको मिलेगा।

फोन में यूं तो 32 जीबी की इनबिल्‍ट स्‍टोरेज है। लेकिन जरूरत पड़ने के पास यूजर के पास मैमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाने का विकल्‍प भी मिलेगा। स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 3260 एमएएच की बैटरी दी गई है। 

Web Title: वीवो ने भारतीय बाजार में लॉन्‍च किया Y83 स्‍मार्टफोन, आईफोन एक्‍स जैसी स्‍क्रीन से लैस