Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. जियो फोन 2 को टक्‍कर देने...

जियो फोन 2 को टक्‍कर देने के लिए लॉन्‍च हुआ एम22, इसकी कीमत भी है आधी

चीन की प्रमुख मैन्‍युफैक्‍चरिंग कंपनी और देश के सबसे इन्‍नोवेटिव मोबाइल हैंडसेट ब्रांड्स में से एक डू मोबाइल ने गुरुवार को अपना नया फीचर फोन एम22 लॉन्‍च किया है।

India TV Paisa Desk
Edited by: India TV Paisa Desk 05 Jul 2018, 20:28:47 IST

नई दिल्ली। चीन की प्रमुख मैन्‍युफैक्‍चरिंग कंपनी और देश के सबसे इन्‍नोवेटिव मोबाइल हैंडसेट ब्रांड्स में से एक डू मोबाइल ने गुरुवार को अपना नया फीचर फोन एम22 लॉन्‍च किया है। इसकी कीमत 1,299 रुपए है। डू मोबाइल की ओर से जारी विज्ञप्ति के मुताबिक एम22 एक बेसिक 1.8 इंच बार फोन है, जिसमें 2800 एमएएच की बैटरी लगी है और म्यूजिक कंट्रोल कीज के साथ उपलब्ध है।

इसके अलावा इस फोन में डुअल सिम, सात घंटे का टॉकटाइम, एक साल की स्टैंडर्ड वारंटी भी है। इस फोन में स्नेक एंड सोकोबन गेम्स अपलोडेड हैं। इसका वीडियो फॉरमेट 3जीपी, एमपी4 और एवीआई है। इसके फोनबुक की मेमोरी 500 है और साथ ही साथ इसमें 200 मैसेज भी स्टोर किए जा सकते हैं। एम22 एफएम रिकॉर्डिंग की सुविधा से लैस है।

भारत में डू मोबाइल के विपणन प्रमुख संदीप मेहरा ने कहा कि डू मोबाइल ने भारत में श्रेष्ठ उत्पाद लाने के लक्ष्य के साथ शुरुआत की थी। एम22 का लॉन्‍च इस दिशा में बढ़ाया गया एक महत्वपूर्ण कदम है। इस उत्पाद के माध्यम से हम यह साबित करना चाहते हैं कि हम देश में सबसे तेजी से बढ़ते फोन ब्रांड्स में एक हैं।

Web Title: जियो फोन 2 को टक्‍कर देने के लिए लॉन्‍च हुआ एम22, इसकी कीमत भी है आधी