Live TV
GO
Hindi News पैसा गैजेट भारत में लॉन्‍च हुआ ट्रिपल रियर...

भारत में लॉन्‍च हुआ ट्रिपल रियर कैमरा वाला सबसे सस्‍ता स्‍मार्टफोन, मचाएगा धूम

कैमोन आई4 में 16 मेगापिक्सल का एआई सेल्फी कैमरा दिया गया है। टेक्नो का यह पहला स्मार्टफोन है, जिसमें डॉट नॉच स्क्रीन फीचर दिया गया है और स्क्रीन के टॉप पर फ्रंट कैमरा एम्बेडेड किया गया है।

India TV Paisa Desk
India TV Paisa Desk 03 Apr 2019, 16:42:46 IST

नई दिल्‍ली। हांगकांग की ट्रांशन होल्डिंग्‍स की सब्सिडियरी टेक्‍नो मोबाइल ने बुधवार को भारत में अपना फ्लैगशिप कैमोन आई4 (CAMON i4) स्‍मार्टफोन को लॉन्‍च किया है। इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है और इस फोन की कीमत 9,599 रुपए से शुरू है।

इस डिवाइस के ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप में एफ1.8 अपर्चर के साथ 13 मेगापिक्‍सल का प्राइमरी रियर कैमरा, वाइड फ्रेम को कैप्‍चर करने के लिए 120 डिग्री अल्‍ट्रा-वाइड लेंस के साथ 8 मेगापिक्‍सल और 2 मेगापिक्‍सल का लाइव फोकस लेंस है, जो कैमरा को सब्‍जेक्‍ट और बैकग्राउंड को अलग-अलग कैप्‍चर करने में सक्षम बनाता है।

कैमोन आई4 में 16 मेगापिक्‍सल का एआई सेल्‍फी कैमरा दिया गया है। टेक्‍नो का यह पहला स्‍मार्टफोन है,‍ जिसमें डॉट नॉच स्‍क्रीन फीचर दिया गया है और स्‍क्रीन के टॉप पर फ्रंट कैमरा एम्‍बेडेड किया गया है।

यह एक डुअल सिम स्‍मार्टफोन है, जो डेडीकेटेड माइक्रोएसडी कार्ड स्‍लॉट के साथ आता है। इसकी मेमोरी को 256जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। ट्रांशन इंडिया के सीईओ अरिजीत तालपात्रा ने कहा कि 2019 में 7 से 15 हजार वाले सेगमेंट में मल्‍टीपल कैमरा और आर्टिफ‍िशियल इंटेलीजेंस (एआई) क्षमता प्रत्‍येक स्‍मार्टफोन में एक अनिवार्य फीचर बन गया है।

कैमोन आई4 तीन वेरिएंट्स में उपलब्‍ध होगा। 2जीबी रैम व 32जीबी रोम वेरिएंट की कीमत 9,599 रुपए है। 3जीबी रैम व 32जीबी इंटरनल स्‍टोरेज वेरिएंट की कीमत 10,599 रुपए और 4जीबी रैम व 64जीबी मेमोरी वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपए है।
 

More From Gadgets