Live TV
GO
Hindi News पैसा गैजेट टीसीएल ने भारतीय बाजार में लॉन्‍च...

टीसीएल ने भारतीय बाजार में लॉन्‍च किया नया स्मार्ट टीवी आईफाल्कन, कीमत 19,999 से शुरू

दुनिया की तीन प्रमुख स्मार्ट टेलीविजन कंपनियों में से एक टीसीएल मल्टीमीडिया ने अपने नये ब्रांड आईफाल्कन को आज भारतीय बाजार में पेश किया।

Sachin Chaturvedi
Sachin Chaturvedi 26 Apr 2018, 20:18:00 IST

नई दिल्ली। दुनिया की तीन प्रमुख स्मार्ट टेलीविजन कंपनियों में से एक टीसीएल मल्टीमीडिया ने अपने नये ब्रांड आईफाल्कन को आज भारतीय बाजार में पेश किया। कंपनी ने उम्मीद जताई है कि वह विशिष्ट फीचर वाले अपने इन उत्पादों की मदद से तेजी से बढ़ते घरेलू स्मार्ट टीवी बाजार में अपनी हिस्सेदारी मजबूत करेगी। 

कंपनी ने एंड्रायड आधारित स्मार्ट टीवी आईफाल्कन 55के2ए तथा आईफाल्कन एफ2 यहां पेश किया। आईफाल्कन 55के2ए की कीमत 45,999 रुपये हैं वहीं आईफाल्कन 44एफ2 की कीमत 19,999 रुपये है। कंपनी ने अपने टीवी बेचने के लिए आनलाइन खुदरा कंपनी फि्लपकार्ट से गठजोड़ किया है जहां इनकी प्री बुकिंग की जा सकती है। उत्पाद सात मई से उपलब्ध होंगे। 

टीसीएल मल्टीमीडिया के महाप्रबंधक हैरी वू ने इस अवसर पर कहा कि विशाल जनसंख्या तथा विशाल बाजार को देखते हुए कंपनी के लिए भारत महत्वपूर्ण रणनीतिक बाजार है जहां उसे बड़ी संभावनाएं नजर आ रही हैं। कंपनी ने आइफाल्कन एफ2 में दो माडल पेश किए हैं। कंपनी का कहना कि भारतीय बाजार में उसकी सालाना बिक्री 121.5% बढ़कर 1,00,000 इकाई तक पहुंच गई है।

More From Gadgets