Live TV
  1. Home
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. भारतीय बाजार में उतरी टैंबो मोबाइल्‍स,...

भारतीय बाजार में उतरी टैंबो मोबाइल्‍स, लॉन्‍च किए 3 सुपरफोन सहित 9 सस्‍ते प्रोडक्‍ट

भारत में मोबाइल फोन और स्‍मार्टफोन की बढ़ती मांग को देखत हुए दुनिया भर की कंपनियां भारतीय बाजार पर कब्‍जे को लेकर निगाहें गड़ाए बैठी हैं। इसी बीच मशहूर मोबाइल निर्माता कंपनी टैंबो मोबाइल्स ने भारतीय बाजार में कदम रख दिया है।

Sachin Chaturvedi
Written by: Sachin Chaturvedi 19 Apr 2018, 12:13:02 IST

नई दिल्‍ली। भारत में मोबाइल फोन और स्‍मार्टफोन की बढ़ती मांग को देखत हुए दुनिया भर की कंपनियां भारतीय बाजार पर कब्‍जे को लेकर निगाहें गड़ाए बैठी हैं। इसी बीच मशहूर मोबाइल निर्माता कंपनी टैंबो मोबाइल्स ने भारतीय बाजार में कदम रख दिया है। कंपनी ने भारतीय बाजार में एक साथ नए स्मार्टफोन्स और फीचर फोन्स की पूरी श्रृंखला पेश कर दी है। इसके तहत कंपनी ने भारतीय बाजार में 6 नए फीचर फोन्स और 3 स्मार्टफोन को लॉन्च किया है।

कंपनी ने बाजार में 3 स्‍मार्टफोन को पेश किया है। टैंबो ने अपने इन स्मार्टफोन्स को सुपरफोन्स की कैटेगरी में रखकर पेश किया है। कंपनी के ये सुपरफोन तीन कलर ऑप्शंस के साथ उपलब्‍ध है। फोन के तीन रंगों में ब्लैक, शैंपेन और ब्लू शामिल है। इसके अलावा कंपनी ने भारतीय बाजार में 6 फीचर फोन भी लॉन्‍च किए हैं, इन फीचर फोन को कंपनी ने पावर फोन का नाम दिया है। कीमत की बात करें तो टैंबो के इन 3 सुपरफोन्स और 6 पावरफोन्स की कीमत 600 रूपए से लेकर 7000 रूपए तक रखी गई है।

सबसे पहले बात करते हैं कंपनी की सुपर फोन की रेंज की। कम कीमत होने के बावजूद इसमें कंपनी ने हाईएंड फीचर्स देने की कोशिश की है। फोन में इंफिनिटी डिस्‍प्‍ले देखने को मिलेगा। यह फीचर आईफोन जैसे महंगे फोन में मिलता है। स्‍क्रीन साइज की बात करें तो इसमें 5.45 इंच की स्‍क्रीन दी गई है। फोन में 16 जीबी की इनबिल्‍ट मैमोरी दी जा रही है। वहीं यूजर के पास फोन की मौजदा स्‍टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 64 जीबी तक बढ़ाने का विकल्‍प भी प्रदान किया जा रहा है। लंबे पावरबैकअप के लिए इसमें 3000mAh की बैटरी भी दी गई है। यह फोन क्वाड-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर से लैस है।

कंपनी के इन सुपरफोन में 8 मेगापिक्‍सल का ऑटोफोकस रियर कैमरा भी दिया गया है जो कि एलईडी फ्लैश से लैस है। सेल्‍फी और वीडियोकॉलिंग के लिए फोन में 5 मेगापिक्‍सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। कैमरे की बात करें तो यह फेस ब्यूटी, बर्स्ट मोड, पैनॉरमा मोड और स्टिकर्स आदि फीचर्स से लैस है। वहीं दूसरी ओर कंपनी के पावरफोन यानि कि फीचर फोन भी 22 भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करते हैं। इसमें म्‍युजिक के लिए खास बटन दिए गए हैं। इसकी खासियत इसकी बैटरी है जो कि 60 दिनों के स्‍टैंडबाय टाइम के साथ आते हैं।

Web Title: भारतीय बाजार में उतरी टैंबो मोबाइल्‍स, लॉन्‍च किए 3 सुपरफोन सहित 9 सस्‍ते प्रोडक्‍ट