Live TV
GO
Hindi News पैसा गैजेट चीन और भारत की कंपनी ने...

चीन और भारत की कंपनी ने मिलकर लॉन्‍च किया बजट स्‍मार्टफोन, कम कीमत में कर देगा अच्‍छे-अच्‍छों की छुट्टी

स्‍पाइस ब्रांड, जो चीन की ट्रांसिन होल्डिंग्‍स और भारत की स्‍पाइस मोबिलिटी के बीच एक संयुक्‍त उपक्रम है, ने बुधवार को अपना नया स्‍मार्टफोन एफ311 लॉन्‍च किया है। भारत में इसकी कीमत 5,999 रुपए रखी गई है।

India TV Paisa Desk
India TV Paisa Desk 27 Jun 2018, 16:56:17 IST

नई दिल्‍ली। स्‍पाइस ब्रांड, जो चीन की ट्रांसिन होल्डिंग्‍स और भारत की स्‍पाइस मोबिलिटी के बीच एक संयुक्‍त उपक्रम है, ने बुधवार को अपना नया स्‍मार्टफोन एफ311 लॉन्‍च किया है। भारत में इसकी कीमत 5,999 रुपए रखी गई है। ये नया स्‍मार्टफोन एंड्रॉयड ओरयिो गो एडिशन से लैस है।

यह फोन 5.45 इंच स्‍क्रीन, 18:9 आस्‍पेक्‍ट रेश्‍यो के साथ फुल स्‍क्रीन डिस्‍प्‍ले, 5मेगापिक्‍सल ऑटोफोकस (एएफ) रिअर, फ्लैश के साथ 5मेगापिक्‍सल सेल्‍फी कैमरा, सोशल शेयर की और ऑन-दि-गो (ओटीजी) सपोर्ट के साथ आता है।

स्‍पाइस डिवाइसेस के डिप्‍टी जनरल मैनेजर, मार्केटिंग, पंकज मदान ने कहा कि हमनें कम कीमत पर हाई-क्‍वालिटी डिवाइस उपलब्‍ध कराने के लिए एंड्रॉयड ओरियो गो एडिशन के लिए मीडियाटेक और गूगल के साथ हाथ मिलाया है।  

इस नए हैंडसेट का मल्‍टी-फंक्‍शनल फ‍िंगरप्रिंट सेंसर यूजर्स को पिक्‍चर लेने, कॉल्‍स को उठाने और रिकॉर्ड करने के साथ ही साथ एप्‍लीकेशन तक तुरंत पहुंच की अनुमति देगा। एफ311 फेस डिटेक्‍शन, स्‍माइल डिटेक्‍शन और ब्‍यूटी मोड जैसे फीचर्स के साथ आता है।  

डुअल सिम बजट फोन में 64 बिट क्‍वॉडकोर प्रोसेसर, 2400 एमएएच बैटरी, 1जीबी रैम और 16जीबी इंटरनल मेमोरी है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 32जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

More From Gadgets