Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. स्‍पाइस ने भारत में लॉन्‍च किया...

स्‍पाइस ने भारत में लॉन्‍च किया एंड्रॉयड गो स्‍मार्टफोन, कीमत सिर्फ 5599 रुपए

भारत के बजट स्‍मार्टफोन मार्केट में अलग पहचान रखने वाली कंपनी स्पाइस ने Spice F311 स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है।

Sachin Chaturvedi
Written by: Sachin Chaturvedi 28 Jun 2018, 9:32:37 IST

नई दिल्‍ली। भारत के बजट स्‍मार्टफोन मार्केट में अलग पहचान रखने वाली कंपनी स्पाइस ने Spice F311 स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। ट्रांज़िशन होल्डिंग्स के अधिकार वाली स्‍पाइस का यह फोन एंड्रॉयड ओरियो के हल्के वर्ज़न गो एडिशन पर काम करता है। कंपनी ने इस एंड्रॉयड गो स्‍मार्टफोन में फुल व्यू डिस्प्ले दिया है। कंपनी फोन के साथ 1 साल की रिप्लेसमेंट वारंटी भी दे रही है। फोन में सोशल शेयरिंग की सुविधा अलग से दी गई है। इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। कीमत की बात करें तो स्‍पाइस F311 की भारत में कीमत 5,599 रुपए रखी गई है। यह फोन देश भर में मौजूद रिटेल स्‍टोर्स पर बिक्री के लिए उपलब्‍ध होगा।

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो स्‍पाइस F311 स्‍मार्टफोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो गो एडिशन पर चलता है। इसमें फुल व्यू आईपीएस फुल लैमिनेशन डिस्प्ले है। फोन में में 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं इसका फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का है। दोनों सेंसर ऑटोफोकस लेंस के साथ आए हैं।

स्टोरेज के लिए Spice F311 में 16 जीबी स्पेस है। इसे 32 जीबी तक बढ़ाना संभव होगा। हैंडसेट 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, माइक्रो-यूएसबी और हेडफोन जैक को सपोर्ट करेगा। फोन में पावर बै‍कअप के लिए 2400 एमएएच की बैटरी दी गई है। कंपनी के मुताबिक एक बार फुल चार्ज करने पर यह स्‍मार्टफोन 240 घंटे तक का स्टैंडबाय टाइम दे सकता है।

Web Title: स्‍पाइस ने भारत में लॉन्‍च किया एंड्रॉयड गो स्‍मार्टफोन, कीमत सिर्फ 5599 रुपए