Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. सैमसंग गैलेक्‍सी J7+ के स्‍पेसिफि‍केशंस हुए...

सैमसंग गैलेक्‍सी J7+ के स्‍पेसिफि‍केशंस हुए लीक, डुअल कैमरा जैसे फीचर्स से होगा लैस

गैलेक्‍सी Note 8 को लॉन्‍च करने के बाद सैमसंग मिड-रेंज सैगमेंट में अपने गैलेक्‍सी J7+ स्‍मार्टफोने की लॉन्चिंग तैयारियों में जुटी है।

Abhishek Shrivastava
Abhishek Shrivastava 26 Aug 2017, 18:54:57 IST

बैंकाक। अपने फ्लैगशिप गैलेक्‍सी Note 8 को लॉन्‍च करने के बाद साउथ कोरिया की दिग्‍गज टेक्‍नोलॉजी कंपनी सैमसंग मिड-रेंज सैगमेंट में अपने गैलेक्‍सी J7+ स्‍मार्टफोने की लॉन्चिंग तैयारियों में जुटी है। लॉन्‍च होने से पहले ही इस फोन की स्‍पेसिफि‍केशंस लीक हो गए हैं। इस फोन में गैलेक्सी नोट 8 की तरह की ड्यूअल कैमरा होगा, जो कंपनी के नए ‘लाइव फोकस’ पोट्रेट मोड चलाने की क्षमता वाला होगा।

थाईलैंड की वेबसाइट थाई मोबाइल सेंटर की रिपोर्ट में बताया गया कि गैलेक्सी J7+प्रसिद्ध गैलेक्सी जे7 फोन का उत्तराधिकारी होगा और इसमें नए ISOCELL ड्यूअल इमेज सेंसर्स होंगे। सैमसंग  गैलेक्‍सी J7+ में ऑक्टा-कोर 2.4 गीगाहट्र्ज एंड्रायड 7.1.1 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ कंपनी का अपना स्मार्ट असिस्टेंट बिक्सबाई होगा।  इसमें फुट-मेटल बॉडी और 5.5 इंच फुल एचडी डिस्‍प्‍ले होगा।

इस स्‍मार्टफोन में ओक्‍टा-कोर 2.4 गीगा हट्र्ज चिपसेट के साथ 4जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्‍टोरेज होगी, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिये और बढ़ाया जा सकेगा। इसमें 3,000 एमएएच की बैटरी लगी होगी।

J7+ प्लस में ड्यूअल रिअर कैमरा 13 मेगापिक्सल एफ/1.7 और 5 मेगापिक्सल एफ/1.9 सेकेंड सेंसर के साथ होगा। जबकि सेल्फी कैमरा 16 मेगापिक्सल का होगा। उम्मीद है कि सैमसंग J7+ स्‍मार्टफोन को काले, गुलाबी और सुनहरे रंग में लॉन्‍च करेगी।

Web Title: सैमसंग गैलेक्‍सी J7+ के स्‍पेसिफि‍केशंस हुए लीक