Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. स्‍मार्टट्रॉन ने भारतीय बाजार में पेश...

स्‍मार्टट्रॉन ने भारतीय बाजार में पेश किया टू-इन-वन लैपटॉप टी.बुक फ्लेक्‍स, कीमत 42990 से शुरू

भारतीय स्‍टार्टअप कंपनी स्‍मार्टट्रॉन ने 2 साल पहले लॉन्‍च किए गए अपने लैपटॉप स्‍मार्टट्रॉन टी.बुक का अपग्रेड वर्जन बाजार में पेश किया है। स्‍मार्टट्रॉन टीबुक फ्लैक्‍स हाइब्रिड कंप्‍यूटिंग डिवाइस के कोर एम3 वेरिएंट की कीमत 42990 रुपए है।

Sachin Chaturvedi
Written by: Sachin Chaturvedi 05 May 2018, 12:52:19 IST

नई दिल्‍ली। भारतीय स्‍टार्टअप कंपनी स्‍मार्टट्रॉन ने 2 साल पहले लॉन्‍च किए गए अपने लैपटॉप स्‍मार्टट्रॉन टी.बुक का अपग्रेड वर्जन बाजार में पेश किया है। स्‍मार्टट्रॉन टीबुक फ्लैक्‍स हाइब्रिड कंप्‍यूटिंग डिवाइस के कोर एम3 वेरिएंट की कीमत 42990 रुपए है। वहीं कोर आई5 वर्जन की कीमत 52990 रुपए है। यह टू-इन-वन नोटबुक है जिसके कीबोर्ड को अलग किया जा सकता है। इसका मतलब आप इस लैपटॉप को टैबलेट की तरहभी उपयोग कर सकते हैं। इसकी बिक्री 13 मई की रात 12 बजे से शुरू होगी। आपको बता दें कि इस स्‍टार्टअप कंपनी में सचित तेंदुलकर ने भी निवेश किया है।

इस टैबलेट की डिजाइन की बात करें तो टीबुक फ्लैक्‍स को एल्‍युमिनियम और मैग्‍नीशियम बॉडी से तैयार किया गया है। यह लैपटॉप डुअल टोन के साथ आता है, आप ऑरेंज और ग्रे तथा ब्‍लैक एवं ग्रे में से एक कॉम्‍बिनेशन चुन सकते हैं। लैपटॉप में सुरक्षा के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। वहीं टैबलेट की तरह ऑपरेट करने के‍ लिए स्‍टायलस भी दिया गया है। इसके अलावा रात में काम करने की सहूलियत के लिए बैकलिट कीबोर्ड दिया गया है, वहीं कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्‍लूटूथ भी है। यह लैपटॉप विंडोज़ 10 पर काम करता है।

इसके अन्‍य स्पेसिफिकेशन पर गौर करें तो इसमें 12.2 इंच का डब्ल्यूक्यूएक्सजीएस आईपीएस मल्टी-टच डिस्प्ले दिया गया है। जिसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 2560x1600 पिक्सल का है। इसका स्‍क्रीन आस्पेक्ट रेशियो 16:10 है और यह फिंगरप्रिंट रेसिस्टेंट ओलियोफोबिक लेयर के साथ कोटेड है। इसमें सेवंथ जेनरेशन इंटल कोर एम3-7वाई30 प्रोसेसर है। दूसरे वेरिएंट में सेवंथ जेनरेशन इंटल कोर आई5-7वाई54 प्रोसेसर है। इसमें 4 जीबी रैम एलपीडीडीआर3 रैम है। ग्राफिक्स के लिए इंटल एचडी ग्राफिक्स 615 इंटिग्रेटेड है। यह 128 जीबी एसएसडी स्टोरेज के साथ आता है। यूजर के पास मौजूदा स्‍टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाने काविकल्‍प भी दिया गया है। इसमें 5 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस रियर कैमरा है और 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Web Title: स्‍मार्टट्रॉन ने भारतीय बाजार में पेश किया टू-इन-वन लैपटॉप टी.बुक फ्लेक्‍स, कीमत 42990 से शुरू