Live TV
GO
Hindi News पैसा गैजेट सैमसंग ने लॉन्‍च किए दो नए...

सैमसंग ने लॉन्‍च किए दो नए लैपटॉप, इनमें होंगे स्‍मार्टफोन जैसे तमाम फीचर्स

सैमसंग ने कहा कि नोटबुक 7 और नोटबुक 7 फोर्स शुरुआत में दक्षिण कोरिया और हांगकांग में उपलब्ध होंगे, जिसे साल 2019 के अंत में अमेरिका और ब्राजील में लॉन्च किया जाएगा।

India TV Paisa Desk
India TV Paisa Desk 04 Jun 2019, 21:37:07 IST

नई दिल्‍ली। दक्षिण कोरिया की दिग्‍गज टेक्‍नोलॉजी कंपनी सैमसंग ने दो नए लैपटॉप नोटबुक 7 और नोटबुक 7 फोर्स को लॉन्‍च किया है। ये ब्रांड न्‍यू डिजाइन और सॉलिड मेटल फ्रेम फीचर्स से लैस हैं। साथ ही इनमें एनवीडिया ग्राफ‍िक्‍स और डॉल्‍बी एटमॉस ऑडियो दिया गया है।

सैमसंग ने कहा कि नोटबुक 7 और नोटबुक 7 फोर्स शुरुआत में दक्षिण कोरिया और हांगकांग में उपलब्‍ध होंगे, जिसे साल 2019 के अंत में अमेरिका और ब्राजील में लॉन्‍च किया जाएगा। नोटबुक 7 में 16जीबी रैम है और यह 512जीबी इंटरनल स्‍टोरेज के साथ आएगा, हालांकि इसके 15 इंच के मॉडल में एक्‍सपेंडेबल एसएसडी स्‍लॉट होगा, ताकि स्‍टोरेज को बढ़ाया जा सके।   

नोटबुक 7 फोर्स केवल 15 इंच फुल एचडी मॉडल में आएगा, जिसे गेम खेलने के लिए अधिक शक्ति और ग्राफ‍िक्‍स प्रदर्शन के लिए डिजाइन किया गया है। इसमें एनवीडिया जीफोर्स जीटीएक्‍स 1650 है, जो पिछले जीटीएक्‍स चिपसेट की तुलना में 70 प्रतिशत अधिक तेज है। इसमें 24जीबी रैम और 512जीबी का इंटरनल स्‍टोरेज के साथ दो एक्‍सपेंडेबल स्‍लॉट दिए गए हैं।

सैमसंग नोटबुक 7 की कीमत 999 डॉलर से शुरू होती है, जबकि नोटबुक 7 फोर्स की कीमत 1499 डॉलर रखी गई है। इनकी बिक्री 26 जुलाई से अमेजन और सैमसंग पर ऑनलाइन की जाएगी।

More From Gadgets