Live TV
GO
Hindi News पैसा गैजेट सैमसंग जल्‍द भारतीय बाजार में लॉन्‍च...

सैमसंग जल्‍द भारतीय बाजार में लॉन्‍च कर सकता है गैलेक्‍सी जे7 डुओ, वेबसाइट पर हुआ लिस्‍ट

सैमसंग एक बार फिर भारतीय बाजार पर कब्‍जा जमाने की तैयारी में है। कंपनी जल्‍द ही अपने लोकप्रिय फोन गैलेक्‍सी जे7 का नया वर्जन भारतीय बाजार में लॉन्‍च करने की तैयारी में है।

Sachin Chaturvedi
Sachin Chaturvedi 05 Apr 2018, 19:30:25 IST

नई दिल्‍ली। सैमसंग एक बार फिर भारतीय बाजार पर कब्‍जा जमाने की तैयारी में है। कंपनी जल्‍द ही अपने लोकप्रिय फोन गैलेक्‍सी जे7 का नया वर्जन भारतीय बाजार में लॉन्‍च करने की तैयारी में है। नया फोन गैलेक्‍सी जे7 डुओ हो सकता है। यह फोन एसएम-जे720एफ मॉडल नंबर के साथ जहां गैलेक्‍सी जे8 (2018) नाम से देखा गया है। यह फोन अब गैलेक्‍सी जेजे7 डुओ के नाम से फिर से देखा गया है। सैमसंग की ऑफिशियल वेबसाइट पर एक यूज़र मैन्युअल में गैलेक्‍सी J7 डुओ की झलक देखने को मिली है। सैमसंग इंडिया की साइट पर भी एक नया स्‍मार्टफोन देखा गया है। माना जा रहा है कि यह फोन गैलेक्‍सी जे7 डुओ है। माना जा रहा है कि कंपनी अंतरराष्‍ट्रीय बाजार की तरह भारत में भी इस फोन को लॉन्‍च कर सकती है। 

सैमसंग के डाउनलोड सेंटर पर जो डिज़ाइन दिखाई दी है उसमें फोन के कुछ फीचर्स और डिजाइन के बारे में खुलासा हुआ है। स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप होने की संभावना है। इसके साथ फोन में फ्रंट फेसिंग एलईडी फ्लैश भी मिल सकता है। लेआउट देखकर पता चलता है कि फोन के होम बटन पर फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। साथ ही 3.55 एमएम का हेडफोन जैक के अलावा माइक्रो-यूएसबी पोर्ट भी इस फोन में दिया जा सकता है। 

मैन्‍युअल में दिए गए फोन की स्‍पेसिफिकेशंस की मानें तो गैलेक्सी जे7 डुओ में बिक्सबी होम फीचर मिल सकता है। आपको बता दें कि पिछले साल लॉन्‍च हुए गैलेक्सी जे7+ में भी बिक्सबी होम फीचर दिया गया था। वहीं नाम से ही पता चलता है कि यह डुअल सिम फोन होगा। लीक हुई जानकारी के मुताबिक इसमें 5.5 इंच का टचस्क्रीन पैनल, एक्सीनोस 7885 प्रोसेसर मिल सकता है। फोन में 2 जीबी व 3 जीबी की रैम दी जा सकती है। फोन की इनबिल्ट स्टोरेज 32 जीबी हो सकती है। कैमरे की बात करें तो फोन में 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 7 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल सकता है। 

More From Gadgets