Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. सैमसंग आज दुनिया के सामने पेश...

सैमसंग आज दुनिया के सामने पेश करेगी अपना Galaxy Note 8, शाम 8:30 बजे ऑनलाइन लॉन्‍च होने की उम्‍मीद

पिछले साल Galaxy Note 7 की विफलता के बाद सैमसंग अब एक बार फि‍र अपने फ्लैगशिप Galaxy Note 8 को लॉन्‍च करने के लिए तैयार है।

Abhishek Shrivastava
Abhishek Shrivastava 23 Aug 2017, 9:14:36 IST

नई दिल्‍ली। पिछले साल Galaxy Note 7 की विफलता के बाद सैमसंग अब एक बार फि‍र अपने फ्लैगशिप Galaxy Note 8 को लॉन्‍च करने के लिए तैयार है। सैमसंग आज अपने इस नए फोन को दुनिया के सामने पेश करेगी। इसके साथ ही ऐसी अफवाहें भी समाप्‍त हो जाएंगी कि सैमसंग ने नोट सिरीज की नई लॉन्चिंग को रोक दिया है। ऐसी उम्‍मीद है कि सैमसंग अपना यह नया स्‍मार्टफोन 23 अगस्‍त को शाम 8:30 बजे ऑनलाइन लॉन्‍च करेगी। यहां आप Samsung Galaxy Note 8 स्मार्टफोन की लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते है।

उपभोक्‍ताओं का भरोसा दोबारा हासिल करने के लिए सैमसंग ने इन-हाउस 8 प्‍वाइंट बैटरी टेस्‍ट के माध्‍यम से सुरक्षा जांच को और मजबूत बनाया है। सैमसंग Note 8 में इसके ‘Bixby’ वॉइस असिस्‍टेंट के लिए एक अलग से फि‍जिकल बटन हो सकता है, जैसा कि गैलेक्‍सी S8 और S8 प्‍लस में है।

इस नए डिवाइस में डिजिटल पेन, जिसे S Pen कहा जाता है, के साथ आ सकता है। इसमें एक स्‍पीकर होता है जो वॉइस रिकॉर्डर की तरह काम करता है। CNET में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक ‘Note 8 में एक डुअल-कैमरा सेटअप होगा, जिसमें 12 मेगापिक्‍सल का ऑप्‍टीकल और 13 मेगापिक्‍सल का टेलीफोटो सेंसर कैमरा होगा। इसके चारों कोनें घुमावदार हो सकते हैं।

Note 8 में गैलेक्‍सी S8 Plus की तरह ही 6.2 इंच का डिस्‍प्‍ले हो सकता है और इसकी बॉडी S8 Plus से बड़ी नहीं होगी। यदि रिपोर्ट पर भरोसा किया जाए तो सैमसंग एक गैस सेंसर भी विकसित कर रही है, जो कि एक ब्रेथालाइजर की तरह काम करता है। यह सेंसर भी Note 8 में शामिल किए जाने की संभावना है। यदि इस फोन का यूजर्स ड्रिंक करता है तो फोन उसे बता देगा। Note 7 की विफलता से सैमसंग को 5 अरब डॉलर का ऑपरेटिंग नुकसान हुआ था।

Web Title: सैमसंग आज शाम 8.30 बजे लॉन्‍च करेगी अपना Galaxy Note 8