Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. चीनी कंपनियों को मचा चखाने इस...

चीनी कंपनियों को मचा चखाने इस हफ्ते सैमसंग इंडिया लॉन्‍च करने जा रही है 2 ‘गैलेक्‍सी जे’ फोन

भारतीय स्‍मार्टफोन बाजार में चीनी स्‍मार्टफोन ब्रांड्स के बढ़ते दबदबे को खत्‍म करने के लिए सैमसंग ने इस हफ्ते भारत में दो नए स्‍मार्टफोन गैलेक्‍सी जे6प्‍लस और गैलेक्‍सी जे4प्‍लस को लॉन्‍च करने की तैयारी पूरी कर ली है।

India TV Paisa Desk
Edited by: India TV Paisa Desk 17 Sep 2018, 13:20:34 IST

नई दिल्‍ली। भारतीय स्‍मार्टफोन बाजार में चीनी स्‍मार्टफोन ब्रांड्स के बढ़ते दबदबे को खत्‍म करने के लिए सैमसंग ने इस हफ्ते भारत में दो नए स्‍मार्टफोन गैलेक्‍सी जे6प्‍लस और गैलेक्‍सी जे4प्‍लस को लॉन्‍च करने की तैयारी पूरी कर ली है।

इंडस्‍ट्री के सूत्रों के मुताबिक इन दोनों स्‍मार्टफोन की कीमत 10,000 रुपए से 20,000 रुपए के बीच होगी। गैलेक्‍सी जे6प्‍लस में डुअल रिअर कैमरा और इंडस्‍ट्री-फर्स्‍ट साइड फ‍िंगर प्रिंट सेंसर होने की संभावना है।

गैलेक्‍सी जे4प्‍लस में नया इमोटीफाई फीचर होने की उम्‍मीद है जो युवा यूजर्स को और बेहतर ढंग से स्‍वयं को अभिव्‍यक्‍त करने की अनुमति देगा। इस साल की शुरुआत में सैमसंग ने गैलेक्‍सी जे8 और जे6 जैसे मिड-सेगमेंट स्‍मार्टफोन को भारत में लॉन्‍च किया था।   

इस साल जुलाई में साउथ कोरिया की इस टेक्‍नोलॉजी दिग्‍गज ने भारत में गैलेक्‍सी जे8 और जे6 की 20 लाख यूनिट की बिक्री का रिकॉर्ड बनाया था। गैलेक्‍सी जे सैमसंग इंडिया का सबसे सफल स्‍मार्टफोन ब्रांड है।

Web Title: Samsung India set to launch 2 'Galaxy J' phones this week | चीनी कंपनियों को मचा चखाने इस हफ्ते सैमसंग इंडिया लॉन्‍च करने जा रही है 2 ‘गैलेक्‍सी जे’ फोन